हंसिका मोटवानी ने प्राइवेट तस्वीरें ऑनलाइन लीक होने पर तोड़ी चुप्पी, बताया इसकी असली वजह

हंसिका मोटवानी ने बिकनी फोटो लीक होने पर अपनी चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने कहा कि उनका मोबाइल और ट्विटर अकाउंट हैक हुआ है और मेरी टीम इसका जल्द से जल्द समाधान निकाल लेगी।

हंसिका मोटवानी की सोशल मीडिया पर बिकनी फोटोज लीक हुई।

बॉलीवुड और टॉलीवुड में अपनी धान जमाने वाली हंसिका मोटवानी की बिकनी फोटोज लीक होने से वह एक बार फिर चर्चा में आ गईं। ये लीक हुई तस्वीरें हंसिका मोटवानी और कई लोगों के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की गई। तस्वीरों पर हो रही चर्चा लेकर अब हंसिका मोटवानी ने अपनी चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने ट्विटर पोस्ट के जरिए इसका खुलासा किया है।

हंसिका मोटवानी ने कहा कि कहा कि उनका फोन हैक हुआ है। उन्होंने लिखा,’फोन और ट्विटर हैक हुआ है प्लीज कोई भी किसी भी रैंडम मैसेज पर अपनी प्रतिक्रिया न दे। मेरी बैकएंड टीम इस कंट्रोल करने के लिए काम कर रही है।’ हालांकि अभी तस्वीरें पोस्ट करने वाले हैकर की पहचान नहीं हो पाई है। हंसिका मोटवानी के साथ यह घटना पहली बार नहीं है।

2015 में भी हुआ वीडियो लीक

हंसिका मोटवानी का साल 2015 में बाथटब में नहाते हुए वीडियो लीक हो गया था। जब इस वीडियो के वायरल होने पर सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद उन्होंने सफाई दी देत हुए कहा था कि वीडियो में उनके जैसे दिखने वाली कोई लड़की है, वह नहीं हैं। लेकिन इस बार हंसिका न्यूयॉर्क में छुट्टी मनाने के दौरान ली गई बिकनी फोटो लीक हुई।

यहां देखिए हंसिका का ट्वीट

हाल ही में, शाहिद कपूर और अभिषेक बच्चन का सोशल मीडिया अकाउंट हैक हुआ और उससे कई रैंडम मैसेज पोस्ट किया। दोनों एक्टर्स की टीम ने इस पर एक्शन लिया और बहुत जल्द इसका समाधान किया। यहां तक अक्षरा हसन की इंटिमेट तस्वीरें भी लीक हुई, जिसके बाद उन्होंने मुंबई पुलिस को शिकायत दर्ज करवाई।

इन फिल्मों और सीरियल्स में किया काम

आपको बता दें कि हंसिका ओरु कल ओरु कन्नडी (2012) , मान कराटे (2014), बोगन (2017) और कई फिल्मों में काम किया है। उनकी आने वाली फिल्म ‘महा’ है। उन्होंने 2007 में तमिल फिल्म ‘देसामुडुरु’ से डेब्यू किया था। इससे पहले वह कई हिंदी कई सीरियल्स ‘करिश्मा का करिश्मा, ‘शाका लाका बूम बूम’, ‘देस में निकला होगा चांद’ जैसे टीवी सीरियल्स में काम कर चुकी हैं।

यहां देखिए हंसिका मोटवानी की तस्वीरें…

यहां देखिए हिंदी रश का लेटेस्ट वीडियो…

रमेश कुमार :जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।