Hansika Motwani: हंसिका मोटवानी ने ग्रीस में मनाई अपनी बैचलरेट पार्टी, बोल्ड तस्वीरें देखकर हो जाएंगे दीवाने

साउथ एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली हैं. वो सोहेल कथूरिया से जल्द शादी कर लेंगी. इससे पहले उनके प्री वेडिंग सेलिब्रेशन्स शुरू हो गए हैं और उन्होंने सबसे पहले अपनी बैचलरेट पार्टी की झलकियां दिखाई हैं. इसे उन्होंने ग्रीस में मनाया.

साउथ की फेमस एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी (Hansika Motwani) इस वक्त अपनी शादी की वजह से खूब चर्चाओं में बनी हुई हैं. एक्ट्रेस जल्द ही अपने मंगेतर सोहेल कथूरिया के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली हैं. वहीं शादी से पहले हंसिका ने हाल ही में अपनी गर्ल गैंग के साथ बैचलर पार्टी की. उन्होंने अपने फैंस को अपनी बैचलरेट की एक झलक दी, जिसे उन्होंने ग्रीस में मनाया. हंसिका ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया और इसे ‘बेस्ट बैचलरेट एवर’ कहा. यह भी पढ़ें: Raashi Khanna Birthday: राशि खन्ना के जन्मदिन पर देखे उनकी बोल्ड तस्वीरें, जो उड़ा देंगी आपके होश

Hansika Motwani

हंसिका ने शेयर किया वीडियो

हंसिका ने हाल ही में एक वीडियो शेयर की है जिसकी शुरुआत में हंसिका (Hansika Motwani) सिल्क की ड्रेस पहने और कैमरे की तरफ पीठ करके खड़ी नजर आ रही हैं. उन्होंने अपने बालों को एक तरफ घुमाकर अपनी ड्रेस के पीछे लिखे ‘दुल्हन’ शब्द को दिखाया. इस क्लिप में ब्राइड्समेड्स की झलक उनके कस्टमाइज्ड ड्रेस रोब पहने हुए भी दिखाई दे रही हैं. इसके बाद हंसिका ने एक सफेद शर्ट, एक छोटी स्कर्ट और सफेद जूते पहने और हंसते हुए अपने कमरे से बाहर निकलीं. उनके पास उनके चारों ओर एक ‘ब्राइड टू बी’ सैश और उनके सिर पर एक ‘दुल्हन’ वाला बैंड था. बिस्तर पर लेटे हंसिका के मुस्कुराते हुए वीडियो बनाया. वीडियो पर ‘बेस्ट बैचलरेट एवर’ भी दिखाई दिया.

अलग-अलग आउटफिट में कैमरे को पोज देती हंसिका की कई तस्वीरें भी देखी गईं. उनकी ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. यह भी पढ़ें: Alia Bhatt: डिलीवरी के बाद पहली बार दिखी मां के साथ दिखी आलिया भट्ट, चेहरे पर दिखा शानदार ग्लो!

Hansika Motwani

हंसिका के इस वीडियो पर जनता ने लुटाया प्यार 

क्लिप को शेयर करते हुए हंसिका ने इसे कैप्शन दिया, ‘अब तक का सबसे अच्छा बैचलरेट. #blessed with the #best’. इस वीडियो पर जनता ने अपना प्यार बरसाया और जमकर रिएक्शन दिए हैं.

हंसिका जल्द करने वाले हैं शादी 

इस हफ्ते की शुरुआत में हंसिका (Hansika) को माता की चौकी में देखा गया था, जो उनकी शादी का पहला फंक्शन था. कपल 4 दिसंबर की शाम को उसी दिन सुबह हल्दी की रस्म के साथ शादी करेगा. मेहंदी और संगीत सेरेमनी 3 दिसंबर को होगी. शादी जयपुर के मुंडोता किले में होने की उम्मीद है.

 यह भी पढ़ें: नदव लापिड के विवादित बयान के बाद विवेक अग्निहोत्री का बड़ा ऐलान, बनाएंगे ‘द कश्मीर फाइल्स’ अनरिपोर्टेड

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

 

Tanvi Sood :मेरा नाम तन्वी सूद है और मैं इस इंडस्ट्री में पिछले 6 साल से काम कर रही हूं. एक एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट होने के नाते मैं खबरों की परख रखती हूं और मुझे अपने काम से प्यार है. मुझे किताबें पढ़ना, कविताएं लिखना काफी पसंद है.