HanuMan Teaser: फिल्म हनुमान का टीजर जनता ने आदिपुरुष के मेकर्स को लिया आड़े हाथ, कहा- ‘ऐसी फिल्म बनाओ’

HanuMan Teaser: हनुमान फिल्म का हाल ही में टीजर रिलीज हुआ है. जिसने आते ही सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है. इस टीजर को खूब प्यार मिल रहा है साथ ही फिल्म की तुलना की जा रही है प्रभास की फिल्म आदिपुरुष से.

ओम राउत की फिल्म आदिपुरुष का हाल ही में टीजर सामने आया था जिसके देखने के बाद जनता ने खूब मजाक उड़ाया था. फिल्म में इस्तेमाल किए गए वीएफएक्स की आलोचना हुई थी, मीम्स बनाए गए थे और इस फिल्म को जनता ने टीजर देखने के बाद ही फ्लॉप तक बता दिया था. वहीं अब एक बार फिर इस फिल्म के टीजर की खिल्ली उड़ाई जा रही है. दरअसल हाल ही में साउथ के जाने माने एक्टर तेजा सज्जा की फिल्म हनुमान का टीजर रिलीज हुआ है जिसने सभी के होश उड़ा दिए हैं. फिल्म के टीजर को देखने के बाद जनता ने प्रभास की फिल्म आदिपुरुष के साथ इसकी तुलना कर डाली है. यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16: शालीन भनोट और टीना दत्ता के प्यार की सच्चाई आई सामने, घरवालों ने कहा- ‘सिर्फ अटेंशन के लिए…’

हनुमान का टीजर हुआ रिलीज 

प्रशांत वर्मा के डायेरक्शन में बनी फिल्म हनुमान का टीजर हाल ही में रिलीज हुआ. जिसे देखने के बाद आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे. फिल्म के अंदर जो वीएफएक्स इस्तेमाल किए गए हैं वो कमाल के है. टीजर की शुरुआत ही काफी धमाकेदार होती है जिसने देखने के बाद हर कोई टीजर की जमकर तारीफ करता दिख रहा है. सोशल मीडिया पर हनुमान का टीजर ट्रेंड कर रहा है.

आदिपुरुष से की तुलना 

जैसे ही हनुमान का टीजर सामने आया जनता ने इस फिल्म की तुलना आदिपुरुष  से करनी शुरू कर दी और हनुमान के आगे आदिपुरुष का खूब मजाक उड़ाया. जनता ने कई जबरदस्त रिएक्शन दिए हैं.  यह भी पढ़ें: बचपन में इस वजह से जया बच्चन ने अभिषेक और नव्या के बीच किया था भेदभाव, एक्ट्रेस ने खुद किया कुबूल!

‘हनुमान’ की स्टारकास्ट

बता दें, हनुमान फिल्म में तेजा सज्जा, अमृता अय्यर, वरलक्ष्मी सरथकुमार जैसे सितारों ने अहम भूमिका निभाई है. वहीं राज दीपल शेट्टी, विनय राय, सत्या जैसे सितारें भी नजर आएंगे. इस फिल्म की कहानी और डायरेक्शन प्रशांत वर्मा ने किया है और प्रोड्यूस की है निरंजन रेड्डी ने. इस फिल्म के टीजर ने धूम मचा दी है. टीजर आने के बाद अब जनता इस फिल्म के ट्रेलर का इंतजार है.

यह भी पढ़ें: आमिर खान ने बेटी आयरा की सगाई में अपने ही गाने ‘पापा कहते हैं’ पर किया जामकर डांस, वायरल हुआ मजेदार वीडियो

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Tanvi Sood :मेरा नाम तन्वी सूद है और मैं इस इंडस्ट्री में पिछले 6 साल से काम कर रही हूं. एक एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट होने के नाते मैं खबरों की परख रखती हूं और मुझे अपने काम से प्यार है. मुझे किताबें पढ़ना, कविताएं लिखना काफी पसंद है.