Happy Birthday Kangana Ranaut: कंगना के जन्मदिन पर बहन रंगोली ने बचपन की तस्वीर शेयर कर यादें ताज़ा की

कंगना रनौत के जन्मदिन के इस ख़ास औसर पर बहन रंगोली ने शेयर की बचपन की तस्वीर, तस्वीर में कंगना होमवर्क करते नजर आरही है। यहाँ देखे तस्वीर

हैप्पी बर्थडे कंगना रनौत

Happy Birthday Kangana Ranaut: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत आज 33 साल की हो गई हैं। उनका जन्म 23 मार्च 1987 में हिमाचल प्रदेश मंडी जिले के सूरजपुर में एक राजपूत परिवार में हुआ। परिवार में उनके अलावा उनकी एक बड़ी बहन रंगोली और छोटा भाई अक्षत हैं। एक्ट्रेस ने इंडस्ट्री में अपने दम पर स्टार बनीं। जिसका इंडस्ट्री में कोई गॉड फादर नहीं है। आज जन्मदिन के इस मौके पर कंगना को देश और दुनिया से बर्थडे पर शुभकामनाएं आ रहे हैं। कंगना के फैंस इस साल उनके लिए एक और सफल साल के लिए विश कर रहे है। सोशल मीडिया पर शुभकामनाओं के अलावा उनकी बड़ी बहन रंगोली चंदेल द्वारा शेयर की गई एक खास तस्वीर भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

बता दे बहन रंगोली ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक तस्वीर शेयर की है जिसमें, कंगना, रंगोली और उनके पिता एक साथ बैठे नजर आरहे है। तस्वीर को शेयर कर रंगोली ने लिखा, “हैप्पी बर्थडे ‘छोटू’ .90के दशक की एक ठेठ गर्मियों की शाम, जब पापा हम से होमवर्क कराते थे हम बहुत शांत दिखते हैं, लेकिन उस वक्त हमारी हड्डियां कांप रही होती थीं.”

बता दे, कंगना ने 15 साल की उम्र में ही पढ़ाई छोड़ दी थी क्युकी उन्हें अपना करियर बनाना था। एक्ट्रेस बचपन अलग करना चाहती थीं। हालांकि इस फैसले के बाद का सफर उनके लिए बिल्कुल भी आसान नहीं था। लेकिन हार ना मानते हुए कंगना ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में आज अपने दम पर ये मुकाम हासिल की है। एक्ट्रेस ने बॉक्स ऑफिस पर कई हिट फिल्में दी है। एक्ट्रेस हर फिल्म में अपने करैक्टर को बखूब ही निभाती हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगना इस साल दो महिला केंद्रित फिल्मों – ‘थलाइवी’ और ‘धाकड़’ में काम कर रही हैं। थलाइवी में, कंगना दिवंगत तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जे जयललिता की भूमिका में होंगी। कंगना के फैन्स इस फिल्म का बेसब्री इंतजार कर रहे है।

ये भी पढ़े: Coronavirus: कनिका कपूर से संपर्क में आए उन 63 लोगों का भी COVID 19 टेस्ट करवाया गया, रिजल्ट नेगेटिव

यहाँ देखे हिंदी रश का ताज़ा वीडियो: