Happy Birthday Madhur Bhandarkar: मधुर भंडारकर पर लगा 16 बार सेक्सुअल रिलेशन का आरोप, जानें पूरी कहानी…

आज मधुर भंडारकर (Madhur Bhandarkar) अपना 54वां जन्मदिन मना रहे हैं. इस मौके पर आज हम आपको मधुर भंडारकर (Madhur Bhandarkar) के जिंदगी से जुड़ी कुछ खास बात बताएंगे.

Birthday Madhur Bhandarkar: बॉलीवुड के मशहूर स्क्रिप्ट राइटर, डायरेक्टर और प्रोड्यूसर मधुर भंडारकर (Madhur Bhandarkar) अपनी फिल्मों के लिए जाने जाते हैं. मधुर भंडारकर ने साल 1999 में आई फिल्म ‘त्रिशक्ति’ से बॉलीवुड में बतौर डायरेक्टर कदम रखा था. उसके बाद ये सिलसिला जारी रहा है. मधुर ने इंडस्ट्री को कई शानदार फिल्में दी हैं. मधुर भंडारकर (Madhur Bhandarkar) को साल 2016 में भारत सरकार से पद्म श्री पुरस्कार से भी सम्मानित किया गया था. आज मधुर भंडारकर (Madhur Bhandarkar) अपना 54वां जन्मदिन मना रहे हैं. इस मौके पर आज हम आपको उनके जिंदगी से जुड़ी कुछ खास बात बताएंगे.


लगा बड़ा आरोप :

26 अगस्त 1968 को जन्में मधुर भंडारकर (Madhur Bhandarkar) ने ‘चांदनी बार’, ‘सत्ता’, ‘कॉरपोरेट’, ‘पेज 3’, ‘ट्रैफिक सिग्नल’, ‘फैशन’ जैसी शानदार फिल्में बॉलीवुड इंडस्ट्री को दी हैं. लेकिन मधुर आज भले ही बॉलीवुड के नमी डायरेक्टर हो, लेकिन उनकी जिंदगी उतनी आसान नहीं रही है. साल 2004 में जब मधुर अपने करियर की ऊंचाइयों की सीढ़ियों पर थे, तभी उनकी जिंदगी में भूचाल आया.

दरअसल, साल 2004 में मुंबई की मॉडल प्रीति जैन ने मधुर भंडारकर (Madhur Bhandarkar) पर चार साल तक 16 बार सेक्सुअल रिलेशन बनाने और जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाते हुए कहा कि मधुर ने उन्हें साल 1999 में अपनी फिल्म में बतौर एक्ट्रसेस के तौर पर कास्ट करने का वादा किया था लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया. प्रीति जैन का यह केस अंधेरी मेट्रोपॉलिटन कोर्ट में करीब सात साल तक चला, जिसके बाद केस को सेशन कोर्ट में शिफ्ट कर दिया गया. यह भी पढ़ें: जब आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान ने कहा- ‘मुझे पाकिस्तान ही चले जाना चाहिए, वहां मैं ज्यादा खुश रहूंगी’


मिली रिहाई :

हालांकि बाद में साल 2006 को प्रीति जैन द्वारा मधुर भंडारकर (Madhur Bhandarkar) पर लगाए गए आरोपों का कोई सबूत न पाए जाने पर पुलिस ने कोर्ट से मामले को रद्द करने का निवेदन किया था. जिसके बाद सुप्रीम कोर्ट द्वारा मधुर भंडारकर (Madhur Bhandarkar) को इस मामले में क्लीन चिट मिल गई थी. वहीं साल 2006 में प्रीति को मधुर भंडारकर की हत्या के लिए किराए पर लिए गए लोगों के आरोप में गिरफ्तार किया गया था.

यह भी पढ़ें:  Raju Srivastava Health Update: राजू श्रीवास्तव की बेटी ने बताई उनकी हालत, कहा- ‘किसी पर भरोसा न करें..’

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Shikha Trivedi :हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.