Nagarjuna Birthday: शादीशुदा होने के बाद भी नागार्जुन का इस बॉलीवुड एक्ट्रेस संग रहा था 15 साल तक अफेयर

साउथ के सुपरस्टार नागार्जुन (Akkineni Nagarjuna Rao) का आज जन्मदिन (Birthday)। एक्टर सिर्फ साउथ इंडस्ट्री में ही नहीं बल्कि बॉलीवुड में भी कई हिट फिल्में दे चुके हैं। इतना ही नहीं जानिए दो शादी के बाद भी एक्टर का किस बॉलीवुड एक्ट्रेस संग अफेयर की चर्चा रही थी।

अक्किनेनी नागार्जुन राव बर्थडे स्पेशल (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

तेलुगु स्टार अक्किनेनी नागार्जुन राव (Akkineni Nagarjuna Rao) , जिन्हें नागार्जुन (Nagarjuna) के नाम से जाना जाता है आज वो अपना 60 वां जन्मदिन (Birthday) मना रहे हैं। उन्हें बोयोग्राफिकल फिल्मों में उनके काम के लिए भी जाना जाता है, जिनमें अनामय्या, अग्नि वर्षा, श्री रामदासु, राजन्ना जैसी कई फिल्में शामिल हैं। एक्टर से संबंधित कई ऐसी अनकहीं बातें है जिनके बारे में आप शायद हो जानते होंगे। आइए एक बार उन बातों पर डालते हैं एक नजर।

-चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर एक्टर के रूप में नागार्जुन ने तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री में अपनी शुरुआत फिल्म सुदिगुंडालु ’स्टार के साथ की थी।

-नागार्जुन ने साल 1986 में तेलुगु फिल्म ‘विक्रम’ (Vikram) से डेब्यू किया था, यह फिल्म हिन्दी फिल्म हीरो की रीमेक थी, जिसमे जैकी श्रॉफ ने लीड रोल निभाया था।

– एक्टर ने 1984 में डॉ डी रामानायडू की बेटी लक्ष्मी दग्गुबाती से शादी कर ली थी, लेकिन 1990 में उनका तलाक हो गया था। बाद में अमला अक्किनेनी  से उन्होंने दूसरी शादी की थी। एक्टर के दो बेटे है चैतन्य लक्ष्मी के बेटे हैं और अखिल अमाला के बेटे।

-एक्टर की सबसे हिट फिल्म  ‘आखिरी पोरात्तम’ (Aakhari Poratam) रही थी, जिसमें उन्होंने बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस श्री देवी के साथ शानदार एक्टिंग की थी।

– एक्टर नागार्जुन कई हाइटेक कार चलते हैं, जिनमे बीएमडब्ल्यू 7 सीरीज, ऑडी ए7 (Audi A7) और बीएमडब्ल्यू एम6 (Bmw M6) शामिल हैं।

नागार्जुन एक बेहतरीन एक्टर होने के साथ-साथ सफल प्रोड्यूसर और बिजनेसमैन भी हैं।

– दो शादी करने के बाद भी एक्टर का नाम बॉलीवुड एक्ट्रेस तब्बू के साथ जोड़ा गया था। ऐसा कहा जाता है कि 15 साल तक दोनों का अफेयर चला था।

-एक्टर टॉलीवुड के एकमात्र एक्टर हैं जिन्होंने डेब्यू डायरेक्टर के साथ अधिक से अधिक हिट फिल्म दी थी। इनमें से कुछ फ़्लिक्स शिव, संथोसम, मास, सोग्गडे चिन्नी नयना शामिल हैं।

अजय देवगन के बाद अब नागार्जुन संग दिखेंगी रकुल प्रीत सिंह, कहा- मैं फिल्म में अपने रोल को देखकर करती हूं काम

दीपाक्षी शर्मा :सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।