Happy Birthday Nick Jonas: प्रियंका चोपड़ा संग शादी से पहले इन हसीनाओं के लिए धड़क चुका है निक जोनस का दिल

निक जोनस  (Nick Jonas) ने भारतीय फिल्म अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा के साथ दिसंबर 2018 में बड़े ही धूमधाम से जोधपुर के उम्मेद पैलेस में हिन्दु और ईसाई रीति रिवाज से शादी की थी। इस कपल को शादी के बंधन में बंधे तीन साल हो चुके हैं। दोनों शादी के बाद से ही एक खुशहाल जिंदगी जी रहे हैं. हालांकि, निक  (Nick Jonas)  की जिंदगी में प्यार का तराना लेकर आईं देसी गर्ल कोई पहली हसीना नहीं हैं. प्रियंका चोपड़ा से भी पहले सिंगर निक जोनस का दिल कई हसीनाओं के लिए धड़क चुका है.

निक जोनस (Nick Jonas) अमेरिका के जाने माने गायक हैं. आज यानी 16 सितंबर को वह अपना 30वा जन्मदिन मना रहे हैं. निक जोनस  (Nick Jonas) का पूरा नाम निकोलस जेरी जोनस है वह एक बेहतरीन गायक के साथ जबरदस्त अभिनेता, गीतकार और निर्माता भी हैं और साथ ही वो अमेरिका के प्रसिद्ध पॉप रॉक बैंड ‘जोनास ब्रदर्स’ के सदस्य भी हैं.  निक जोनस  (Nick Jonas) ने भारतीय फिल्म अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के साथ दिसंबर 2018 में बड़े ही धूमधाम से जोधपुर के उम्मेद पैलेस में हिन्दु और ईसाई रीति रिवाज से शादी की थी. इस कपल को शादी के बंधन में बंधे तीन साल हो चुके हैं. दोनों शादी के बाद से ही एक खुशहाल जिंदगी जी रहे हैं. हालांकि, निक  (Nick Jonas)  की जिंदगी में प्यार का तराना लेकर आईं देसी गर्ल कोई पहली हसीना नहीं हैं. प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) से भी पहले सिंगर निक जोनस का दिल कई हसीनाओं के लिए धड़क चुका है.

तो चलिए आज निक जोनस के जन्मदिन पर जानते है उनकी एक्स गर्लफ्रेंडस के बारे में

1 मिली सायरस (Miley Cyrus)

निक जोनस  (Nick Jonas) की पहली गर्लफ्रेंड टीवी और फिल्म इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेस मिली सायरस (Miley Cyrus) थीं. दोनों ने साल 2006 में एक दूसरे को डेट करना शुरू किया था. हैरानी की बात ये है कि उस समय निक सिर्फ 13 साल के थे. दोनों की पहली मुलाकात एक चैरिटी इवेंट में हुई थी. लेकिन उनका ये रिश्ता ज्यादा समय के लिए नहीं ठिक पाया और दोनों का ब्रेकअप हो गया.

Miley Cyrus

2 सेलेना गोमेज (Selena Gomez)

इसके बाद साल 2008 में निक जोनस  (Nick Jonas) की मुलाकात फेमस एक्ट्रेस सेलेना गोमेज (Celina Gomez) से हुई. लेकिन कुछ महीने के अंदर ही यानी साल 2009 में दोनों के रास्ते अलग हो गए.यह भी पढ़े: Madhuri Dixit: ‘मजा मा’ से नया गाना ‘बूम पड़ी’ हुआ रिलीज, माधुरी दीक्षित ने अपने ठुमकों से मचाया धमाल!

Selena Gomez

3 डेल्टा गुड्रेम (Delta Goodrem)

साल 2012 में निक जोनस  ने डेल्टा गुड्रेम (Delta Goodrem) को डेट करना शुरू कर दिया. डेल्टा गुड्रेम से भी निक की ज्यादा नहीं पट पाई और इस तरह निक का तीसरा अफेयर भी ज्यादा लंबा नहीं टिक पाया और जल्द ही दोनों का ब्रेकअप हो गया

Delta Goodrem

4 ओलिविया कल्पो (olivia Culpo)

इसके बाद निक जोनस  (Nick Jonas) की जिंदगी में आईं ओलिविया कल्पो आई. उनके साथ जिनसे निक का रिश्ता दो साल तक रहा. ये रिलेशन निक का अब तक का लंबा चलने वाला अफेयर माना गया. यह भी पढ़े: न्यूड फोटोशूट को लेकर रणवीर सिंह का सनसनीखेज खुलासा, कहा- मेरे एक फोटो के साथ छेड़छाड़ की गई

olivia Culpo

5 केट हडसन (Kate Hudson)

साल 2015 में ही निक जोनस  (Nick Jonas) ने पहली बार अपने से बड़ी लड़की को चुना. केट हडसन जो कि निक से 13 से 14 साल बड़ी थीं. दोनों को कई बार एक साथ डेट पर देखा गया, लेकिन उनके साथ भी निक की जम नहीं पाई और दोनों का ब्रेकअप हो गया.

Kate Hudson

6 लिली कॉलिन्स (Lily Collins)

निक  (Nick Jonas) ने साल 2019 में Lily के साथ अपने रिश्ते का खुलासा किया था. एक इंटरव्यू के दौरान निक ने Lily को एक शानदार शख्स बताया था. उन्होंने यह भी कहा कि दोनों कुछ एक बार बाहर घूमने गए हैं.

Lily Collins

यह भी पढ़े: आलिया भट्ट-रणबीर कपूर फिल्म ब्रह्मास्त्र के बाद एक और धमाकेदार फिल्म की कर रहे हैं प्लानिंग, हुआ खुलासा

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें: 

chhayasharma :मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं