Happy Birthday: श्रुति हसन के जन्मदिन के इस खास औसर पर आपको बताएंगे इनकी ज़िदगी से जुडी कुछ हसीन बाते

श्रुति के पेरेंट्स, कमल और सारिका लिव इन रिलेशनशिप में रहते थे। इसी दौरान सारिका प्रेग्नेंट हो गईं थीं और उन्होंने श्रुति को जन्म दिया था। वहीं जब श्रुति 2 साल की हो गईं तो उन्होंने 1988 में कमल से शादी कर ली। कमल हसन और सारिका की और एक बेटी है जिसका नाम अक्षरा है।

श्रुति हसन फोटो (इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रुति हसन आज पूरे 34 वर्ष की हो गयी है। एक्ट्रेस ने अपनी लाजवाब खूबसूरती से फैन्स का दिल हमेशा से जीता है। एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत और फिट है। एक्ट्रेस का जन्म 28 जनवरी 1986 में हुआ था। एक्ट्रेस ने माता-पिता के शादी से पहले ही इस दुनिया में आगयी थी। एक्ट्रेस सुपरस्टार कमल हासन (kamal haasan) और अभिनेत्री सारिका (sarika haasan) की बेटी है।

कमल हसन की लाडली बेटी श्रुति अच्छी सिंगर भी हैं। श्रुति ने अपना पहला गाना 6 साल की उम्र में गाया था और फिल्म ‘हे राम’ से बॉलीवुड डेब्यू किया था। इस फिल्म के निर्देशक उनके पिता कमल हासन ही थे। आइए आज उनके जन्मदिन के इस खास मौके पर उनकी जिंदगी से जुड़ी कुछ खास बातें आपको बताते है।

बता दें आप सब ने श्रुति के पिता कमल हासन के अफेयर के चर्चे तो हर जगह सुने होंगे।श्रुति के पेरेंट्स, कमल और सारिका लिव इन रिलेशनशिप में रहते थे। इसी दौरान सारिका प्रेग्नेंट हो गईं थीं और उन्होंने श्रुति को जन्म दिया था। वहीं जब श्रुति 2 साल की हो गईं तो उन्होंने 1988 में कमल से शादी कर ली। कमल हसन और सारिका की और एक बेटी है जिसका नाम अक्षरा है।

एक्ट्रेस के लव लाइफ की बात करे तो श्रुति का नाम क्रिकेटर सुरेश रैना (Suresh Raina) के साथ भी जुड़ा था। बता दें ऐसा तब सुना गया था जब आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स के एक मैच के दौरान स्टेडियम में चीयर करते हुए एक्ट्रेस को देखा गया था। लेकिन सुरेश ने इन सब बातों को महज एक अफवाह बताया था।

फिलहाल श्रुति इटैलियन एक्टर माइकल कोर्सेल (Michael Corsale) को डेट कर रही हैं। बीते दिनों उन्होंने माइकल की मुलाकात अपनी मां सारिका से करवाई थी। दोनों को काफी बार एक साथ स्पॉट किया गया है। माइकल लंदन में रहते हैं।श्रुति अक्सर माइकल की कोई न कोई तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं।

श्रुति पढ़ाई के मामले में भी बहुत अच्छी थी। स्कूल में एक्ट्रेस ने कभी किसीको अपना असली नाम नहीं बताया था। क्युकी वो नहीं चाहती थी की किसीको पता चले की वो कमल हसन की बेटी है। अच्छी सिंगर और बेमिशाल एक्ट्रेस के साथ-साथ श्रुति हसन कुल 9 भाषा भी बोल सकती है।

यहाँ देखे हिंदी रश का ताज़ा वीडियो: