Happy Birthday Sunny Leone: पोर्न इंडस्ट्री से निकलकर बॉलीवुड जगत में सनी लियोनी ने ऐसे मचाया धमाल

Happy Birthday Sunny Leone: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस सनी लियोनी पोर्न इंडस्ट्री से निकलकर हिंदी सिनेमा की पॉपुलर चेहरा बन चुकी है। हलाकि यह सबको अच्छी तरह से पता है सनी के लिए बॉलीवुड इंडस्ट्री का रास्ता चुनना इतना आसान नहीं था।

सनी लियोनी (फ़ाइल फोटो)

Happy Birthday Sunny Leone: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस सनी लियोनी पोर्न इंडस्ट्री से निकलकर हिंदी सिनेमा की पॉपुलर चेहरा बन चुकी है। हलाकि यह सबको अच्छी तरह से पता है सनी के लिए बॉलीवुड इंडस्ट्री का रास्ता चुनना इतना आसान नहीं था। एक्ट्रेस अपने अतीत को पीछे छोड़कर एक्टिंग की दुनिया में आगे बढ़ना चाहती थीं लेकिन लोगों ने इतनी सहजता से उन्हें अभिनय के क्षेत्र में स्वीकार नहीं किया। इंडस्ट्री के कई कलाकार और फिल्ममेकर्स अब भी उन्हें पोर्न स्टार वाले टैग के साथ देख रहे थे और नहीं चाहते थे कि वह हिंदी सिनेमा में काम करें। 13 मई को सनी के बर्थडे पर चलिए जानते हैं सनी की लाइफ जुडी महत्वपूर्ण बाते।

मालूम हो सनी लियोनी का असली नाम करणजीत कौर है। उनका जन्म एक सिख पंजाबी परिवार में हुआ था। सनी के पिता तिबतियन थे दिल्ली में पले बड़े थे. और उनकी मां हिमाचल प्रदेश से थीं। शुरू में करणजीत टॉमबॉय की लाइफ जिया करती थीं लेकिन जब सनी 13 साल की हुईं तो उनका परिवार कैलिफोर्निया शिफ्ट हो गया।

2008 में सनी की मां का निधन हो गया था। जिसके बाद से सनी की जिंदगी पूरी तरह से बदल गई सनी अपनी जिंदगी अपने तरीके से जीने लगी थी। बॉलीवुड का सफर सनी के लिए बहुत ही कठीन था।

बॉलीवुड की इस दुनिया में सनी को आगे फिल्ममेकर महेश भट्ट ने बढ़ाया जिसने सनी को फिल्मों में काम करने का मौका दिया। सनी लियोनी रियलिटी टीवी शो बिग बॉस की कंटेस्टेंट थीं और महेश भट्ट बिग बॉस हाउस में गेस्ट के तौर पर पहुंचे थे।

महेश भट्ट काफी वक्त से फिल्म जिस्म 2 के लिए एक्ट्रेस की तलाश कर रहे थे और कई एक्ट्रेसज के नाम पर गौर करने के बाद उन्होंने सनी लियोनी को उस करैक्टर के लिए मौका दिया। बिग बॉस हाउस में ही महेश भट्ट ने सनी के सामने फिल्म का प्रस्ताव रखा था जिसके लिए सनी भी राजी हो गई थी। जसिके बाद सनी ने फिल्म जिस्म 2 से अपने करियर की शुरुवात की और उन्हें बैक टू बैक फिल्में मिलने लगी।

यहाँ देखे हिंदी रश का ताजा वीडियो: