Happy Father’s Day 2019: सलमान खान ने खोला राज- ‘भारत’ देखने के बाद पिता सलीम खान से मिली जबरदस्त तारीफ

सलमान खान (Salman Khan) के पिता सलीम खान (Salim Khan) ने उनकी फिल्म 'भारत' (Bharat Movie) देखी थी। सलमान ने 'फादर्स डे' (Happy Father’s Day 2019) के अवसर पर एक इंटरव्यू में बताया कि फिल्म देखने के बाद उनके पिता का रिएक्शन कैसा था।

सलमान खान की तस्वीर (फोटो- ट्विटर)

सलमान खान (Salman Khan) और कैटरीना कैफ की फिल्म ‘भारत’ (Bharat Movie) इस वीकेंड पर 200 करोड़ी क्लब में शामिल हो जाएगी। फिल्म ने अभी तक 191 करोड़ रुपये का शानदार कलेक्शन कर लिया है। ‘फादर्स डे’ (Happy Father’s Day 2019) के अवसर पर एक इंटरव्यू में सलमान ने बताया कि जब उनके पिता सलीम खान (Salim Khan) ने उनकी फिल्म देखी तो उन्होंने कैसा रिएक्शन दिया था।

सलमान खान ने बताया कि फिल्म रिलीज हो चुकी थी और पिता सलीम खान ने रात के समय उनसे कहा, ‘सो जाओ, पिक्चर हिट है।’ इस दौरान सलमान ने यह भी बताया कि एक या दो बार ही उनके पिता से उन्हें फिल्म को लेकर तारीफ मिली है। सलमान ने याद करते हुए कहा कि एक या दो बार ही उन्होंने कहा है, ‘अच्छा काम किया है।’

‘भारत’ फिल्म (Bharat Box Office Collection) में सलमान खान ने 70 साल के बुजुर्ग का भी किरदार निभाया है, इस बारे में बताते हुए दबंग खान ने कहा, ‘मुझे लगा कि मुझे फिल्म में इस उम्र में अपने पिता जैसा दिखना चाहिए। वो हर रोज बांद्रा बैंडस्टैंड के तीन राउंड लगाते हैं। योगा और जिम भी जाते हैं। मैं अपने पिता के लाइफस्टाइल को काफी ज्यादा पसंद करता हूं। वो सबसे बिंदास पिता हैं।’

बताते चलें कि सलमान खान और कैटरीना कैफ की फिल्म ‘भारत’ 5 जून को रिलीज हुई थी। फिल्म में उनके अलावा जैकी श्रॉफ, तब्बू, दिशा पाटनी, सुनील ग्रोवर और आसिफ शेख भी अहम किरदारों मे नजर आए। अली अब्बास जफर ने फिल्म का निर्देशन किया था और अतुल अग्निहोत्री फिल्म के निर्माता थे।

टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने इंग्लैंड में देखी सलमान खान की भारत’

‘भारत’ फिल्म के प्रीमियर पर सलमान खान ने सिक्योरिटी गार्ड को इस वजह से मारा था थप्पड़, देखिए वीडियो…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।