Father’s Day 2020: सलमान खान ने फादर्स डे के इस पर्व पर पिता सलीम खान की वीडियो शेयर कर दी शुभकामनाएं

Happy Father's Day 2020: साल 2020 में फादर्स डे (Father's Day) कुछ नए अंदाज में ही मनाया जा रहा है। दरअसल इसकी वजह है कोरोना वायरस (Coronavirus)। इस साल देश में कोरोना महामारी (Coronavirus) की वजह से कई लोग अपने पिता से दूर रहकर ही फादर्स डे मना रहे है।

सलमान खान और सलीम खान फोटो

Happy Father’s Day 2020: साल 2020 में फादर्स डे (Father’s Day) कुछ नए अंदाज में ही मनाया जा रहा है। दरअसल इसकी वजह है कोरोना वायरस (Coronavirus)। इस साल देश में कोरोना महामारी (Coronavirus) की वजह से कई लोग अपने पिता से दूर रहकर ही फादर्स डे मना रहे है। फादर्स डे पर हर कोई फोटोज और वीड‍ियोज शेयर कर अपने पिता को बधाई दे रहा है। अब तक कई सेलेब्स ने सोशल मीड‍िया पर पिता के लिए पोस्ट शेयर की हैं। सलमान खान ने भी सोशल मीड‍िया पर एक वीड‍ियो शेयर कर पिता सलीम खान को फादर्स डे की बधाई दी है। उन्होंने इस वीड‍ियो में सलीम खान (Salim Khan) की पुरानी यादों से लेकर अब तक के सफर को खूबसूरती से दिखाया है।

वीड‍ियो में सलीम खान (Salim Khan) के बीते दिनों की यादें मौजूद हैं तो वहीं ये बेटे सलमान संग उनके मजबूत रिश्ते की भी गवाही दे रहा है. इसके साथ सलमान ने लिखा- ‘हैप्पी फादर्स डे, आपके पिता के लिए आपकी ओर से सबसे बेस्ट गिफ्ट आपकी जिंदगी की खुशी होगी। बच्चे खुश तो बाप खुश’. उनकी ये बात सच भी है। मां-बाप की खुशी हमेशा से अपने बच्चों की खुशी में ही होती है।

ये भी पढ़े: सुपरस्टार अमिताभ बच्चन ने फादर्स डे पर पिता की याद में लिखी ऐसी बात, जिसे पढ़कर इमोशनल जो जाएंगे आप

सलमान खान और सलीम खान बहुत ही क्लोज बॉन्ड शेयर करते है। सलीम खान अपने बेटे सलमान के बुरे समय में सहयोग करते आए है। इस साल फादर्स डे पर सलमान खान अपने पिता से दूर पनवेल फार्महाउस पर है। वहीं उनके पापा सलीम मुंबई के अपने अपार्टमेंट में हैं। सलमान खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है और इन दिनों वो फैंस का एंटरटेनमेंट करने में कोई कमी नहीं कर रहे हैं।

ये भी पढ़े: सलमान खान ने ट्वीट कर फैंस से की गुजारिश बोले- सुशांत के फैन्स के साथ खड़े रहे और गलत भाषा का इस्तेमाल ना करे

यहाँ देखे हिंदी रश का ताजा वीडियो: