Happy Lohri 2020: अक्षय कुमार और सनी देओल ने कुछ इस बिंदास अंदाज़ में कहा-‘हैप्पी लोहड़ी’

सोशल मीडिया पर कई एक्टर्स के पोस्ट अब तक नज़र आये है कुछ सेलेब्स ने लोहड़ी से संबंधित फोटोज़ शेयर की, तो कुछ ने वीडियो के जरिए भी बधाई दी। अक्षय कुमार ने अपने ट्विटर हैंडल से पोस्ट कर लिखा, 'आप सभी को लोहड़ी की बधाई। यह त्योहार आपके और आपके परिवार के लिए खुशियां और समृद्धि लाए।' वहीं धर्मा प्रोडक्शन ने अक्षय कुमार के जरिए ही लोगों को बधाई दी।

अक्षय कुमार और सनी देओल फोटो

लोहड़ी के इस ख़ास अवसर पर लोग आपस में ढेर सारी खुशिया बात रहे है। लोग एक दूसरे को लोहड़ी की बधाईयां और शुभकमानाएं दे रहे हैं। इस मामले में बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री भी पीछे नहीं है। बॉलीवुड सेलेब्स और फ़िल्ममेकर्स टीवी इंडस्ट्री के एक्टर्स भी अपने फैंस और देश के लोगों को अपना संदेश दे रहे हैं।

सोशल मीडिया पर कई एक्टर्स के पोस्ट अब तक नज़र आये है कुछ सेलेब्स ने लोहड़ी से संबंधित फोटोज़ शेयर की, तो कुछ ने वीडियो के जरिए भी बधाई दी। अक्षय कुमार ने अपने ट्विटर हैंडल से पोस्ट कर लिखा, ‘आप सभी को लोहड़ी की बधाई। यह त्योहार आपके और आपके परिवार के लिए खुशियां और समृद्धि लाए।’ वहीं धर्मा प्रोडक्शन ने अक्षय कुमार के जरिए ही लोगों को बधाई दी।

धर्मा ने एक वीडियो शेयर किया, जिसमें अक्षय कुमार और करीना कपूर लोहड़ी मनाते नज़र आ रहे हैं। दरअसल, यह वीडियो उनकी फ़िल्म गुड न्यूज़ के गाने का ही क्लिप है। धर्मा ने इस वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा, ‘लोहड़ी की शुभ अग्नि सारी नकारात्मकता को दूर कर दे।

वही दूसरी तरफ सनी देओल ने भी अपने ट्विटर अकाउंट के जरिये एक पोस्ट किया जिसमे वो लोहड़ी की शुभकामनाए देते नज़र आये। उन्होंने पोस्ट शेयर करते वीडियो डाला जिसमे जो अपने फैंस और फ्रेंड्स को पंजाबी भाषे में विश करते नज़र आरहे है। और साथ ही एक्टर ने अपने अपकमिंग प्रोजेस्ट्स के बारे में बताया।

इसके अलावा अलावा कई सेलेब्स ने सोशल मीडिया पर लोहड़ी की शुभकामनाएं दीं।

देखे हिंदी रश का ताज़ा वीडियो