Happy New Year: काजोल ने अपने इस किलर स्माइल से 2020 के न्यू ईयर सेलिब्रेशन में 4 चाँद लगा दिया। पढ़े रिपोर्ट

काजोल ने कुछ इस तरह शानदार तरीके से अपने फैंस को न्यू ईयर विश किया है। काजोल इस लाल शादी में बेहद खूबसूरत लग रही है और इनकी इस किलर स्माइल का कोई जवाब ही नहीं। देखे तस्वीर

काजोल फोटो (इंस्टाग्राम)

काजोल फिलहाल अभी अपनी उपकमिंग फिल्म Tanhaji: The Unsung Warrior के प्रमोशन में बिजी है। इस फिल्म में काजोल अपने पति और फिल्म के को स्टार अजय देवगन के साथ स्क्रीन शेयर करते नज़र आएँगी। बता दे इस फिल्म से काजोल लगभग 11 साल बाद अपने पति अजय देवगन के साथ काम करते नज़र आएँगी।

अजय और काजोल ने आखरी बार फिल्म You Me Aur Hum में साथ काम किया था उसके बाद दोनों एक साथ नहीं नज़र आये थे। बात जहा 2019 के ख़त्म होने कि थी सभी लोग बेसब्री से 2020 का इंतज़ार कर रहे थे। और सोशल मीडिया पर अपनी 2019 की आखिरी तस्वीर शेयर कर एक दूसरे को विश कर रहे थे। वही काजोल भी पीछे नहीं हटी उन्होंने लाल साडी में गजब का फोटो शेयर किया जिसमे काजोल बेहद खुबसुरत लग रही है।

बता दे काजोल सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव नहीं रहती है, लेकिन इनका यु फोटो शेयर करना थोड़ा शॉकिंग था। लेकिन बात फोटो की करे तो काजोल लाल साडी में अपनी किलर स्माइल के साथ बेहद खुबसूरत लग रही है और एक्सप्रेशन तो कातिलाना है।

काजोल ने फोटो शेयर करते हुए फोटो पर कैप्शन दिया “Facing off with 2020. Wishing everyone a fabulous new year” .इस तरह शानदार तरीके से काजोल ने अपने फैंस और फ्रेंड्स को विश किया।

फिल्म Tanhaji: The Unsung Warrior 10 जनवरी को रिलीज़ हो रही है। और बता दे फिल्म Tanhaji से अजय देवगन बॉलीवुड में अपने पूरे 100 फिल्म पूरे कर लेंगे।

देखे हिंदी रश का ताज़ा वीडियो