Har Ghar Tiranga: विवादों के बीच आमिर खान ने फहराया राष्ट्रीय ध्वज…

अमृत महोत्सव के तहत इस 75वें स्वतंत्रता दिवस को खास बनाने के लिए सरकार द्वारा 'हर घर तिरंगा' (Har Ghar Tiranga) कैंपेन की शुरुआत की गई है. ऐसे में आज से लोग अपने घरों और प्रतिष्ठानों पर तिरंगा (Tiranga) झंडा फहराएंगे. ऐसे कई सेलेब्स भी बाद चढ़ कर भाग ले रहे हैं.

पूरा भारत आजादी का अमृत महोत्सव मना रहा है. हाल ही में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ‘हर घर तिरंगा’ (Har Ghar Tiranga) अभियान की शुरुआत की थी. इस अभियान के तहत प्रधानमंत्री मोदी ने हर घर तिरंगा फहराने की अपील की थी. देश भर के हर घर में राष्ट्रीय ध्वज फहराया जा रहा है. इसके साथ ही ‘हर घर तिरंगा’ (Har Ghar Tiranga) अभियान में बढ़-चढ़ कर लोग हिस्सा ले रहे हैं. अमृत महोत्सव के तहत इस 75वें स्वतंत्रता दिवस को खास बनाने के लिए सरकार द्वारा ‘हर घर तिरंगा’ कैंपेन की शुरुआत की गई है. ऐसे में आज से लोग अपने घरों और प्रतिष्ठानों पर तिरंगा (Tiranga) झंडा फहराएंगे. ऐसे कई सेलेब्स भी बाद चढ़ कर भाग ले रहे हैं.

अभियान से जुड़े ये सेलेब :

आजादी की 75वीं वर्षगांठ के मौके पर ‘हर घर तिरंगा’ (Har Ghar Tiranga) अभियान को बढ़ावा दिया जा रहा है. हाल ही बॉलीवुड के बिग बी यानी अमिताभ बच्चन ने अपने घर पर तिरंगा फहराया था और उनकी तस्वीर सोशल मीडिया हैंडल के जरिये शेयर की थी. वही अब इस अभियान से एक्टर आमिर खान भी जुड़ गए हैं. आमिर खान ने अपने घर की बालकनी में तिरंगा (Tiranga) झंडा लगाया है.


वही ‘हर घर तिरंगा’ (Har Ghar Tiranga) अभियान में केरल एक्टर मोहनलाल ने हिस्सा लिया और इस अभियान के तहत अपने घर पर तिरंगा (Tiranga) फहराया.


वही ‘हर घर तिरंगा’ (Har Ghar Tiranga) अभियान में फिल्म मेकर मधुर भंडारकर ने हिस्सा लिया. इस अभियान के तहत अपने घर पर तिरंगा (Tiranga) फहराया.

 

Sridevi Birth Anniversary: इस वजह से श्रीदेवी को मिथुन चक्रवर्ती से होना पड़ा था अलग, महज 3 साल चली थी शादी

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Shikha Trivedi :हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.