जारी हुआ ‘हर घर तिरंगा एंथम’; अमिताभ बच्चन, विराट कोहली समेत कई दिग्गज आए नजर…

पीएम मोदी द्वारा 13 से 14 अगस्त तक विशेष रूप से 'अमृत महोत्सव' बनाये जाने की अपील की गई थी. वहीं इस बीच 'हर घर तिरंगा एंथम' गाना रिलीज़ किया गया है. यह वीडियो मिनिस्ट्री ऑफ कल्चर के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया गया है. इसमें अमिताभ बच्चन, विराट कोहली समेत कई बड़े सितारे नजर आ रहे है.

इस साल पूरा भारत 15 अगस्त के दिन आजादी का 76वां साल मनाएगा. वहीं आजादी के 75वें साल के शुभ अवसर पर अमृत महोत्सव का आगाज हुआ था. जिसके तहत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा हर घर तिरंगा के संकल्प की घोषणा हुई. वहीं केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह द्वारा ‘हर घर तिरंगा’ अभियान की शुरुआत की थी. अब आने वाले आजादी के 76वें साल के शुभ अवसर पर मिनिस्ट्री ऑफ कल्चर ने ‘हर घर तिरंगा’ अभियान का एक खूबसूरत वीडियो जारी किया है. इस गाने में बॉलीवुड के दिग्गज सेलेब्स को देखा जा सकता हैं.

सामने आया तिरंगा एंथम :

आपको बता दें, हाल ही में पीएम मोदी द्वारा 13 से 14 अगस्त तक विशेष रूप से ‘अमृत महोत्सव’ बनाये जाने की अपील की गई थी. वहीं इस बीच ‘हर घर तिरंगा’ एंथम गाना रिलीज़ किया गया है. यह वीडियो मिनिस्ट्री ऑफ कल्चर के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया गया है. गाना शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि, #हरघरतिरंगा : हर घर तिरंगा गाना यहां आपको हंसाने और देशभक्ति के तिरंगे में डुबो देने के लिए है! इससे ट्यून करें और अपनी मातृभूमि के लिए प्रेम की गहन भावनाओं को जगाएं.’ बता दें, इस गाने में अमिताभ बच्चन, कपिल देव, विराट कोहली, अनुपम खेर और आशा भोंसले समेत कई और दिग्गज कलाकार नजर आ रहे हैं.

इन खिलाड़ियों ने बढ़ाई रौनक :

वहीं इस गाने में साउथ एक्टर प्रभास भी दिख रहे हैं. इसके अलावा तिरंगा एंथम में भारतीय खिलाड़ी हार्दिक पंड्या, के एल राहुल, पीवी सिंधु, मीरा बाई चानू से लेकर नीरज चोपड़ा भी वीडियो में रौनक बड़ा रहे है. इस गाने में सभी क्षेत्रों के कल्चर को खूबसूरती से दर्शाया गया है.

 

Janhvi Kapoor: उम्र में बड़े शाहरुख़, सलमान और आमिर खान के अपोजीट काम करने से जान्हवी कपूर ने किया मना

बॉलीवुड और टीवी की अन्य ख़बरों के लिए यहाँ क्लिक करें!

Shikha Trivedi :हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.