हार्दिक पांड्या और नताशा स्टैनकोविक की सगाई की Memes देख रोक नहीं पाओगे अपनी हंसी, देखें तस्वीरें

टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने एक्ट्रेस नताशा स्टैनकोविक (Natasa Stankovic) के साथ कुछ दिन पहले सगाई की थी। सगाई के सारे फोटोज बहुत ही खूबसूरत थे। उसके बाद सोशल मीडिया पर सगाई की तस्वीरें सामने आईं और लोगों ने हार्दिक पांड्या को ट्रोल करना शुरू कर दिया।

हार्दिक पांड्या और नताशा स्टैनकोविक की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने एक्ट्रेस नताशा स्टैनकोविक (Natasa Stankovic) के साथ कुछ दिन पहले सगाई की है। हार्दिक और नताशा के सगाई की खबर से सभी चौक गए थे। हार्दिक ने सगाई की खुसखबरी सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिये बताई थी।

हार्दिक और नताशा ने फ़िल्मी स्टाइल में सगाई की थी। हार्दिक अपने घुटनों पर बैठकर नताशा को अंगूठी पहनाया था। सगाई के सारे फोटोज बहुत ही खूबसूरत थे। उसके बाद सोशल मीडिया पर सगाई की तस्वीरें सामने आईं और लोगों ने हार्दिक पांड्या को ट्रोल करना शुरू कर दिया।

ट्रोलर ने हार्दिक और नताशा का खूबसूरत तस्वीर को मीम्स बनाये हैं और वो फोटो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे है। नताशा की तस्वीर जिसमें वह अपनी सगाई की अंगूठी दिखा रही है उसके जगह रानू मंडल का तस्वीर लगा दी हैं। यह तस्वीर देख के आपकी हसी रूक नहीं पायेगी।

दूसरी तस्वीर जिसमें दोनों बीच पर मस्ती करते देखे गए। किसी ने दोनों ने मछुवारा बना दिया यह तस्वीर इंटरनेट पर जोरदार वायरल हो रही है।

हार्दिक और नताशा को लेकर मीडिया में काफी दिनों से चर्चा चल रही हैं। दोनों को कई बार एक साथ समय बिताते देखा गया था। बता दें कि नताशा फिल्मों के अलावा हाल ही में रियलिटी शो ‘नच बलिए 9’ में नजर आई थीं।

इसके अलावा वो ‘बिग बॉस 8’ में हिस्सा ले चुकीं हैं। मूल रूप से सर्बिया की रहने वालीं नताशा का नाम प्रियांक शर्मा के साथ भी जुड़ा था। प्रियांक ‘बिग बॉस 11’ में नजर आए थे। वहीँ नाच बलिये में वह अली गोनी की पार्टनर थी। रिपोर्ट के मुताबिक दोनों एक दुसरे को डेट कर रहे थे लकिन फिलहाल वह अब अच्छे दोस्त है।

देखे हिंदी रश का ताज़ा वीडियो