हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेन्कोविक की ‘बेबी शॉवर’ की नै तस्वीर आई सामने, देखें नई तस्वीरें

भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) और नताशा स्टेन्कोविक (Natasa Stankovic) ने हाल ही में खुशखबरी दी थी कि दोनों जल्द माता-पिता बनने वाले है।

हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेन्कोविक की 'बेबी शॉवर' की नै तस्वीर आई सामने

भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) और नताशा स्टेन्कोविक (Natasa Stankovic) ने हाल ही में खुशखबरी दी थी कि दोनों जल्द माता-पिता बनने वाले है। पांड्या ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट के जरिए मंगेतर नतासा स्टैंकोविक की प्रेग्नेंसी की खबर दी है। हाल ही में नताशा का गोदभराई भराई की गई थी, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

नताशा स्टेन्कोविक (Natasa Stankovic) ने एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह बेबी बंप दिखा रही है। नताशा ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में एक वर्ल्ड के साथ दूसरी हार्ट सांझा किया है। बैकग्राउंड में ‘मम्मी टू बी’ लिखा है।

आपको बता दें, 31 मई को हार्दिक और नताशा की शादी की फोटो वायरल हुई थी। बताया जा रहा हैं कि दोनों ने उसी दिन प्राइवेट सेरेमनी में शादी की थी। फिर उसके साथ हार्दिक ने अपने फैंस से नताशा की प्रेगनेंसी की खुशखबर भी शेयर की थी। हार्दिक ने बेबी शॉवर की फोटो शेयर करते हुए लिखा था, ‘नताशा और मैंने एक साथ लंबा सफर तय किया है। हम बहुत जल्द अपने जीवन में एक नए मेहमान का स्वागत करने के लिए उत्साहित हैं।

31 दिसंबर को नताशा और हार्दिक ने अपने रिलेशनशिप को पब्लिक किया था। इसके अगले दिन यानी 1 जनवरी 2020 को दोनों ने सगाई की थी। बीच समंदर में एक प्राइवेट बोट पर बड़ी रोमांटिक तरीके से प्रोपोज़ किया था।

यहाँ देखे हिंदी रश का ताजा वीडियो: