‘कॉफी विद करण 6’ में दिया विवादित बयान, BCCI से नोटिस मिलने के बाद हार्दिक पंड्या ने मांगी माफी

करण जौहर (Karan Johar) के शो 'कॉफी विद करण 6' (Koffee with Karan 6) में क्रिकेटर के.एल. राहुल (KL Rahul) के साथ हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) पहुंचे थे। पंड्या ने शो में विवादित बयान दे डाला।

हार्दिक पंड्या की तस्वीर

फिल्ममेकर करण जौहर (Karan Johar) का पॉप्युलर चैट शो ‘कॉफी विद करण 6’ (Koffee with Karan 6) नए-नए खुलासों के लिए भी जाना जाता है। शो में पहुंचे सेलिब्रिटीज़ अपने जीवन से जुड़ी बातों को दर्शकों से शेयर करते हैं। कई बार सेलेब्स के मन की बात विवादों का कारण भी बन जाती है। कुछ ऐसा ही हुआ है क्रिकेटर हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) के साथ। करण के शो में वह के.एल. राहुल (KL Rahul) के साथ पहुंचे थे। इस दौरान पंड्या ने शो में महिलाओं के खिलाफ एक विवादित बयान दे डाला।

विवादित बयान देकर बुरे फंसे हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) अब सोशल मीडिया के जरिए माफी मांग रहे हैं। दरअसल शो में हार्दिक ने कई महिलाओं के साथ अपने संबंध होने के बारे में बताया। पंड्या ने कहा कि वह अपने माता-पिता के साथ भी काफी खुले हुए हैं। वर्जिनिटी लूस करके आने पर उन्होंने यह बात अपने मां-बाप को बताई थी। शो में पंड्या ने इस बात को भी स्वीकार किया कि वह एक ही मैसेज कई लड़कियों को भेज चुके हैं।

हार्दिक पंड्या ने मांगी माफी…

सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रहे हार्दिक पंड्या

शो में हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) ने डेटिंग, रिलेशनशिप और महिलाओं से जुड़े कई सवालों पर भी बेबाकी से अपनी बात कही। जिसके बाद पंड्या के बयानों को लेकर उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जाने लगा। यूजर्स उन्हें भद्दे-भद्दे कमेंट करने लगे। लोग पंड्या को महिला विरोधी बताने लगे। साथ ही वह बीसीसीआई को भी नसीहत दे रहे हैं कि बोर्ड को अपने खिलाड़ियों को इस तरह के शो में जाने से रोकना चाहिए।

बीसीसीआई ने जारी किया ‘कारण बताओ’ नोटिस

मामले के तूल पकड़ते ही बीसीसीआई ने हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) और के.एल. राहुल (KL Rahul) को ‘कारण बताओ’ नोटिस जारी करते हुए 24 घंटे में जवाब मांगा। सलेक्टर कमेटी (CoA) के प्रमुख विनोद राय ने कहा, ‘हमने हार्दिक पंड्या और के.एल. राहुल को शो में उनके बयानों के लिए कारण बताओ नोटिस जारी किए हैं। दोनों को अपनी सफाई पेश करने के लिए 24 घंटे का समय दिया गया है।’

खिलाड़ियों के शो में जाने पर पाबंदी लगा सकता है बीसीसीआई

माना जा रहा है कि इस मामले के बाद बीसीसीआई अपने खिलाड़ियों के किसी भी तरह के शो में जाने पर पाबंदी लगा सकता है। वहीं बुधवार सुबह पंड्या ने माफी मांगने के लिए सोशल मीडिया का इस्तेमाल किया। उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर लिखा, ‘कॉफी विद करण में मेरे बयानों के बाद कई प्रतिक्रियाएं आईं। मेरी टिप्पणी से जिनकी भी भावनाएं आहत हुईं हैं, मैं उन सभी से माफी मांगता हूं। ईमानदारी से कहना चाहूंगा कि मैं शो के नेचर के अनुसार उसमें ज्यादा बह गया था। किसी भी प्रकार से मेरा मतलब लोगों की भावनाओं का अपमान करना या आहत करना नहीं था। सम्मान।’

देखें ये वीडियो…

देखें हार्दिक पंड्या की तस्वीरें और ‘कॉफी विद करण 6’ से जुड़े वीडियो…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।