हार्दिक पांड्या ने पत्नी नताशा संग पार कीं बोल्डनेस की सारी हदें, तस्वीरें हुईं मिनटों में वायरल

हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) अपने हरफनमौला अंदाज के लिए जाने जाते हैं. हार्दिक अपने दमदार ऑलराउंडर खेल के साथ-साथ फैशन और स्टाइल को लेकर भी जाने जाते हैं.

  |     |     |     |   Published 
हार्दिक पांड्या ने पत्नी नताशा संग पार कीं बोल्डनेस की सारी हदें, तस्वीरें हुईं मिनटों में वायरल

Hardik Pandya And Natasa Stankovic Photos: भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर प्लेयर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) अपने हरफनमौला अंदाज के लिए जाने जाते हैं. हार्दिक अपने दमदार ऑलराउंडर खेल के साथ-साथ फैशन और स्टाइल को लेकर भी जाने जाते हैं. हाल ही में हार्दिक पांड्या ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी पत्नी नताशा स्टेनकोविक के साथ कुछ बेहद बोल्ड फोटोज शेयर की हैं. ये फोटोज सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो गईं हैं.

ऑलराउंडर प्लेयर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) इन दिनों अपनी पत्नी नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) के साथ छुट्टियां मना रहे हैं. हार्दिक ने अपने वेकेशन ट्रिप से ही कुछ फोटोज शेयर की हैं. इन फोटोज में हार्दिक पांड्या शर्टलेस पत्नी नताशा मोनोकिनी संग बिंदास लुक में पोज दे रहे हैं.

हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) और नताशा स्टेनकोविक की ये फोटोज सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रही हैं और यूजर्स को काफी पसंद आ रही हैं. फैंस जमकर लाइक कर रहे हैं और साथ ही कमेंट भी कर रहे हैं. इन फोटोज पर नताशा स्टेनकोविक ने कमेंट करते हुए लिखा,’मिस यू.’ हार्दिक की इन फोटोज पर अभी तक 17 लाख से भी अधिक लाइक आ चुके हैं.

बता दें कि हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) और नताशा स्टेनकोविक ने साल 2020 में शादी की थी. नताशा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. नताशा अपनी हॉटनेस और ग्लैमर के लिए जानी जाती हैं. वो खूबसूरती में बॉलीवुड एक्ट्रेस को भी मात देती हैं.

नताशा स्टेनकोविक फिल्मों में नजर काम चुकी हैं. इतना ही नहीं नताशा साल 2014 में ‘बिग बॉस सीजन 8’ में भी नजर आ चुकी हैं. नताशा ने सत्याग्रह, डैडी और फुकरे रिटर्न्स में काम चुकी हैं.

यह भी पढ़ें: Emergency: कंगना रनौत की फिल्म ‘इमरजेंसी’ में महिमा चौधरी निभाएंगी पुपुल जयकर का किरदार, जाने कौन है ये महिला?

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari

मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply