क्या हरलीन सेठी के साथ रिलेशनशिप में हैं विक्की कौशल, एक्ट्रेस ने शेयर की ये फोटो

विक्की कौशल ने साबित कर दिया है कि वह बॉलीवुड के नए उभरते हुए सितारे हैं। उनकी फिल्म 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। हरलीन सेठी ने विक्की कौशल के साथ एक तस्वीर शेयर की है।

हरलीन सेठी ने गुरुवार को विक्की कौशल के साथ ये तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की।

‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ फिल्म दर्शकों को काफी पसंद आ रही है। यह फिल्म एक हफ्ते में करीब 71 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर चुकी है। फिल्म के लीड एक्टर विक्की कौशल इन दिनों फिल्म की सक्सेस बखूबी इन्जॉय कर रहे हैं। उनकी एक फोटो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। इस फोटो में वह टीवी एक्ट्रेस हरलीन सेठी के साथ नजर आ रहे हैं। इससे पहले भी विक्की का नाम हरलीन से जुड़ चुका है, हालांकि न ही विक्की ने और न ही कभी हरलीन ने रिलेशनशिप में होने की बात को कबूल किया। हरलीन ने विक्की के साथ इस फोटो को गुरुवार को इंस्टाग्राम पर शेयर किया और एक बार फिर उनके बीच कुछ होने की खबरें तैरने लगीं।

पिछले साल दिसंबर में फिल्ममेकर करण जौहर के पॉप्युलर चैट शो ‘कॉफी विद करण 6’ में विक्की कौशल आयुष्मान खुराना के साथ पहुंचे थे। करण द्वारा विक्की से रिलेशनशिप में होने को लेकर पूछे गए सवाल पर विक्की ने कबूल किया था कि वह पिछले एक साल से रिलेशनशिप में हैं। हालांकि शो में उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड का नाम नहीं लिया था। जिसके बाद से हरलीन सेठी के साथ उनका नाम जोड़कर देखा जाने लगा। हरलीन के साथ रिलेशनशिप की खबरों को लेकर विक्की ने कभी रिएक्ट नहीं किया, लेकिन गुरुवार को उनकी यह एक तस्वीर एक बार फिर उन्हें सुर्खियों के गलियारे में ले आई।

गुरुवार को हरलीन ने विक्की कौशल के साथ ये फोटो शेयर की…

फोटो में विक्की और हरलीन ने ‘उरी’ फिल्म के फेमस डायलॉग ‘हाउज़ द जोश’ वाली ब्लैक कलर की स्वेट-शर्ट पहनी हुई है। ‘हाउज़ द जोश’ के जवाब में ‘हाई सर’ का रिप्लाई हरलीन ने उरी हैशटैग (#Uri) के साथ फोटो के कैप्शन में लिखा है। फिलहाल उनकी यह फोटो बॉलीवुड और सोशल मीडिया पर ‘टॉक ऑफ द टाउन’ बनी हुई है। बताते चलें कि हाल ही में हरलीन की वेब सीरीज ‘ब्रोकन’ रिलीज हुई थी। इसके लिए उन्हें बेस्ट डेब्यू (फीमेल) का अवॉर्ड भी मिल चुका है। वेब सीरीज के प्रमोशन के दौरान विक्की कौशल हरलीन की मदद करते हुए भी नजर आए थे।

विक्की कौशल के वर्क फ्रंट की बात करें तो फिलहाल उनके पास कई फिल्में हैं। वह धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही मल्टीस्टारर फिल्म ‘तख्त’ में नजर आएंगे। खबरों के अनुसार, विक्की ने करण जौहर की एक हॉरर-कॉमेडी फिल्म भी साइन की है। जल्द ही इस फिल्म की शूटिंग शुरू होगी।

देखें ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ फिल्म से जुड़ी तस्वीरें और वीडियो…

देखें ये वीडियो…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।