मिस यूनिवर्स हरनाज़ संधू ने बिखेरा हुस्न का जलवा , स्काई ब्लू ड्रेस में बैठी लगी बेहद खूबसूरत!!

भारत का नाम पूरी दुनिया में रोशन करने वाली मिस यूनिवर्स हरनाज़ संधू ,इन दिनों अपने लेटेस्ट फोटोशूट को लेकर सुर्खियों में छाई हुई है। इस शूट में हरनाज ने एक स्काई ब्लू कलर की ड्रेस पहनी हुई है जिसमे वे अपने हुस्न का जादू बिखर रही हैं।

हरनाज़ कौर संधू (Harnaaz Kaur Sandhu)एक भारतीय मॉडल और अभिनेत्री हैं ।जिन्हें साल 2021 में मिस यूनिवर्स के ताज से नवाजा गया था ।हरनाज़ ने अपने देश भारत का नाम पूरे विश्व में रोशन किया था। हरनाज़ कौर संधू बेहद ही खूबसूरत हैं और आए दिन वह सुंदर तस्वीरों और वीडियोस से सभी का ध्यान अपनी और आकर्षित करती रहती हैं। मिस यूनिवर्स का ताज हासिल करने के बाद हरनाज़ की फैन फॉलोइंग बहुत लंबी हो गई है। और वे आए दिन सोशल मीडिया पर खूब ट्रेंड करती रहती हैं । हाल ही में हरनाज़ एक बार फिर उनके लेटेस्ट फोटोशूट को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है।

हर जगह छाया हरनाज़ संधू का जादू

हरनाज़ कौर ने अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कुछ तस्वीरें साझा की हैं जिसमें वे अपने लेटेस्ट ब्लू कलर के आउटफिट में बेहद ही हॉट और खूबसूरत रूप में नजर आ रही हैं । अपने इस लुक को कंप्लीट करने के लिए मिस यूनिवर्स ने बोल्ड मेक अप का सहारा लिया है और इसी के साथ उन्होंने कानों में हैवी झुमके पहने हैं जिसमे वे बेहद स्टनिंग लग रही हैं ।

हरनाज़ ने बढ़ाया देश का गौरव

मिस यूनिवर्स ने कुछ बेहद खूबसूरत पोज दिए हैं , जिन्हे देख कर सभी फैंस की नजर उन पर से नही हट रही है । हरनाज़ के सभी चाहने वालो को उनका यह स्टाइल बेहद पसंद आ रहा है , फैंस ने इन तस्वीरों को शेयर के साथ साथ लाइक और कॉमेंट्स में भी बेशुमार प्यार दिया है। हरनाज़ की इस फोटो पर बड़े बड़े सेलेब्स ने भी जमकर कमेंट किए हैं। हरनाज़ कौर संधू एक पंजाबी परिवार से रिश्ता रखतीं हैं और उन्हें साल 2021 में किस यूनिवर्स का ताज पहनाया गया था ।

हरनाज़ ने 21 सालों के बाद भारत को यह ताज दिलाया था और सभी देशवासियों को गौरवान्वित किया था । इससे पहले साल 2000 में लारा दत्ता को यह टाइटल पाने का सौभाग्य प्राप्त हुआ था । हरनाज़ मिस यूनिवर्स का टाइटल जीतने वाली तीसरी भारतीय हैं , इससे पहले 1994 में सुष्मिता सेन और 2000 में लारा दत्ता को यह सौभाग्य प्राप्त हुआ था ।

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।