Janmashtami 2022: भगवान कृष्ण के भक्ति में रंगी बजरंगी भाईजान की ‘मुन्नी’ हर्षाली मल्होत्रा, वीडियो हुआ वायरल

सलमान खान की मुन्नी यानी हर्षाली मल्होत्रा ने भी इस ख़ास दिन को अपने अंदाज़ में मनाया साथ ही उन्होंने सोशल मीडिया पर एक प्यारा सा वीडियो भी शेयर किया है जिसमें वो कृष्णा की भक्ति में लीन नज़र आ रहीं हैं

जन्माष्टमी के त्योहार पूरे देश में धूम-धाम से मनाया जाता है. भारत के साथ-साथ अन्य देशों में भी कृष्णा भक्त इस दिन को बड़े प्यार से मनाते हैं. रूस से लेकर ऑस्ट्रेलिया तक जन्माष्टमी के रंग में रंगे लोग देखे जा रहे हैं. बॉलीवुड एक्टर्स ने भी इस मौके पर अपने सोशल मीडिया पर जन्माष्टमी की शुभकामनाएं अपने-अपने अंदाज़ में दी है. इन सबके बीच सलमान खान की मुन्नी यानी हर्षाली मल्होत्रा ने भी इस ख़ास दिन को अपने अंदाज़ में मनाया साथ ही उन्होंने सोशल मीडिया पर एक प्यारा सा वीडियो भी शेयर किया है जिसमें वो कृष्णा की भक्ति में लीन नज़र आ रहीं हैं.

हर्षाली मल्होत्रा जो अब बड़ी हो चुकी हैं उन्होंने जन्माष्टमी के मौके पर सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में हर्षाली ने पिंक कलर का सूट पहना है और वो भगवन कृष्णा के भजन ‘श्री कृष्ण गोविंद हरे मुरारी’ पर डांस करती नज़र आ रही हैं. हर्षाली मल्होत्रा बेहद प्यारी लग रही हैं. वो भले ही बड़ी हो गयी हैं लेकिन अब भी वो बेहद मासूम लग रहीं हैं और उनकी यही मासूमियत लोगों का दिल जीत रही है. हर्षाली का ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है और लोग जमकर उनपर प्यार बरसा रहे हैं. वीडियो पर कुछ ही घंटे में 40 हज़ार से ज्यादा लाइक्स आ गए हैं. वीडियो शेयर करते हुए हर्षाली ने जन्माष्टमी की शुभकामनाएं देते हुए कैप्शन में लिखा है, ‘श्री कृष्ण गोविंद, हरे मुरारी,हे नाथ नारायण वासुदेवः। जन्माष्टमी की सभी को शुभकामनाएं’. यह भी पढ़ें: Sunny Leone: 10 साल बाद पास्ट को लेकर छलका सनी लियोनी का दर्द कहा -कुछ लोग आज भी मेरे साथ…!

बता दें, हर्षाली मल्होत्रा ने साल 2015 में सलमान खान की फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था. फिल्म में हर्षाली मल्होत्रा ने मुन्नी नाम की एक बच्ची का किरदार निभाया था जो पाकिस्तान से आकर भारत में खो जाती है. फिल्म में हर्षाली के अभिनय को खूब सराहा गया था. इस फिल्म के बाद हर्षाली ने एक्टिंग से दूरी बना ली. वो पिछले 7 साल से अपनी पढाई पर फोकस कर रही हैं. हर्षाली सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. उनके फैंस उन्हें बड़े परदे पर फिर से देखने के लिए बेताब हैं.

यह भी पढ़ें: Flashback Friday: फोन कॉल से शुरू हुई अबू सलेम और मोनिका बेदी की लव स्टोरी, जेल जाकर हुई खत्म