शादी का झांसा देकर फोटोग्राफर ने मॉडल से किया रेप, तस्वीरें वायरल करने की धमकी देकर करता रहा शोषण

हरियाणा की रहने वाली एक मॉडल की उत्तर प्रदेश के रहने वाले फोटोग्राफर से दोस्ती हो गई। फोटोग्राफर ने उसे शादी का झांसा देकर रेप किया। इतना ही नहीं, आरोपी तस्वीरें वायरल करने की धमकी देकर उसका शोषण करता रहा।

पुलिस ने रेप के आरोपी फोटोग्राफर के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। (फोटो- ट्विटर)

हरियाणा की रहने वाली एक मॉडल (Model Rape) ने पुलिस स्टेशन पहुंच अपनी आपबीती सुनाकर सभी को सकते में डाल दिया। उत्तर प्रदेश के रहने वाले एक फोटोग्राफर ने शादी का झांसा देकर उसका रेप किया। गुड़गांव पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर जीरो एफआईआर दर्ज कर ली है और मामले को यूपी के संबंधित जिले ट्रांसफर कर दिया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, गुड़गांव की रहने वाली रिद्धिमा (बदला हुआ नाम व जगह) करीब 6 महीने पहले गोविंद नाम के फोटोग्राफर के संपर्क में आई थी। गोविंद ने रिद्धिमा को अपने गांव यूपी के शामली जिले में फोटोशूट कराने का लालच दिया। रिद्धिमा नाम गई और दोनों शामली आ गए। गोविंद ने उसे अपने घरवालों से मिलवाया। इस दौरान गोविंद ने रिद्धिमा से शादी का वादा कर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए।

गोविंद लगातार उसके साथ शारीरिक संबंध बनाता रहा। हाल ही में गोविंद ने रिद्धिमा से शादी करने से इंकार कर दिया। उसने रिद्धिमा को निजी तस्वीरें और वीडियो फेसबुक पर शेयर करने की धमकी दी। पीड़िता ने जब इसका विरोध किया तो गोविंद ने उसे धमकाने के लिए फेसबुक पर गाली-गलौज भरे मैसेज भेजे। जिसके बाद पीड़िता ने पुलिस में शिकायत करने का मन बनाया और शुक्रवार को थाने पहुंच गोविंद के खिलाफ तहरीर दी।

पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। हरियाणा पुलिस (Haryana Police) ने जीरो एफआईआर दर्ज कर उसे शामली पुलिस स्टेशन ट्रांसफर किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। अभी तक गोविंद को गिरफ्तार नहीं किया गया है। पुलिस जल्द आरोपी को अरेस्ट करने की बात कह रही है।

मुंबई कोर्ट ने खारिज की आलोक नाथ की अग्रिम जमानत याचिका, लटकी गिरफ्तारी की तलवार

विनता नंदा ने आलोक नाथ पर लगाया रेप का आरोप, देखिए वीडियो…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।