Lockdown 3.0: हरयाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी ने महिला पुलिस कर्मियों के साथ बेली पूड़ियां, देखे वायरल वीडियो

इस वीडियो में सपना चौधरी दिल्ली के नजफगढ़ थाने (Nazafgarh Police Thana) में महिला पुलिस कर्मियों के साथ पूड़ियां बेलती हुई नजर आ रही हैं।

  |     |     |     |   Updated 
Lockdown 3.0: हरयाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी ने महिला पुलिस कर्मियों के साथ बेली पूड़ियां, देखे वायरल वीडियो
हरयाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी ने महिला पुलिस कर्मियों के साथ बेली पूड़ियां

हरियाणा की मशहूर डांसर, सिंगर सपना चौधरी ( Sapna Choudhary) अपने डांस परफॉरमेंस को लेकर अक्सर सोशल मीडिया के सुर्खियों में रहती हैं। आएदिन सपना के डांस वीडियो यूट्यूब पर ट्रेंड करने लगते है। अब एक बार फिर से सपना सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बनी हुयी है लेकिन इस बार वजह उनका डांस नहीं बल्कि कुछ और है। हालही में सपना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है इस वीडियो में सपना कोरोना वायरस के संक्रमण के कारण पैदा हुए संकट से घिरे लोगों की मदद करती हुई नजर आ रही हैं। दरअसल इस वीडियो में सपना चौधरी दिल्ली के नजफगढ़ थाने (Nazafgarh Police Thana) में महिला पुलिस कर्मियों के साथ पूड़ियां बेलती हुई नजर आ रही हैं।

नवभारत टाइम्स के अनुसार सपना चौधरी का ये रूप देखकर लोग उनकी काफी तारीफ भी कर रहे हैं। दिल्ली के नजफगढ़ थाने में जिस तरह से महिला पुलिसकर्मी लगातार भोजन तैयार करके जरूरतमंदों की मदद में सहयोग दे रही हैं। वो वाकही तारीफ करने वाली बात है। सपना चौधरी भी दिल्ली के नजफगढ़ थाने की महिला पुलिस कर्मियों की मदद की और उनकी खूब तारीफ भी करते नजर आई।

सपना चौधरी एक बहुत ही टैलेंटेड डांसर और सिंगर है जिन्होंने लोगों के बीच अपनी पहचान खुद के बल पर बनाई है। सपना को रियलिटी शो बिगबॉस में भी कंटेस्टेंट के तौर पर देखा जा चूका है। सपना चौधरी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है। जहां वह अपने फैंस को अपना अपडेट देती रहती हैं।

यह भी पढ़े: अजय देवगन की तरह स्टंट करना इस मध्‍य प्रदेश के पुलिस अफसर मनोज यादव को पड़ा भारी, इतनी रकम का जुर्माना भरना पड़ा

यहाँ देखे हिंदी रश का ताजा वीडियो: 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: ampikasingh



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply