Sapna Choudhary Dance Video: सपना चौधरी को चढ़ा ‘रेड फरारी’ का खुमार, स्टेज लगाए जोरदार ठुमके, देखें वीडियो

हरियाणवी क्वीन सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के गाने सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं। सपना के नए और पुराने गानों की धूम हमेशा देखने को मिलती है। अपने ठुमकों से एक्ट्रेस लाखों लोगों को दीवाना बनाए हुए है। हरियाणवी क्वीन के गाने रिलीज के साथ ही वायरल हो जाते हैं। वहीं अब उनका एक और गाना सोशल मीडिया का तापमान बढ़ा रहा है जिसे लोग बार-बार देखना पसंद कर रहे हैं।

सपना चौधरी (फोटो: सोशल मीडिया)

Sapna Choudhary Dance Video: हरियाणवी क्वीन सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के गाने सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं। सपना के नए और पुराने गानों की धूम हमेशा देखने को मिलती है। अपने ठुमकों से एक्ट्रेस लाखों लोगों को दीवाना बनाए हुए है। हरियाणवी क्वीन के गाने रिलीज के साथ ही वायरल हो जाते हैं। वहीं अब उनका एक और गाना सोशल मीडिया का तापमान बढ़ा रहा है जिसे लोग बार-बार देखना पसंद कर रहे हैं।

सपना चौधरी जिस गाने पर डांस कर रही है कि उस गाने का नाम ‘रेड फरारी’ (Red Farari) है। इस गाने में वो हमेशा की तरह सलवार-सूट में ही नजर आ रही हैं। सपना देसी स्टाइल में धमाकेदार डांस मूव्स करती हुई नजर आ रही हैं। आप वीडियो में देख सकते हैं कि हजारों लोगों की भीड़ उमड़ रही है और लोग अपने फोन से वीडियो बना रहे हैं।

सपना चौधरी वीडियो सॉन्ग रेड फरारी (Red Farari):

सपना चौधरी के इस डांस वीडियो को देखकर लोग जमकर लुफ्त उठा रहे हैं। आज के समय में शादी-विवाद या कोई अन्य फंक्शन में उनके गानों की धूम देखने को मिलती है। हर कोई सपना का दीवाना है। जब तक उनके गाने पार्टी में नहीं बजते लोगों को डांस करने में मजा नहीं आता। वहीं उनके हिट गानों में से एक ये भी है जो आज-कल लोगों की जुबान पर छाया हुआ हैं।

नियॉन शॉर्ट ड्रेस में Ananya Pandey का बोल्द अंदाज, सेक्सी फिगर फ्लॉन्ट कर शेयर की तस्वीरें

बॉलीवुड और टीवी की अन्य ख़बरों के लिए यहाँ क्लिक करें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.