Sapna Chaudhary Video: सपना चौधरी हुईं इस बच्चे की फैन, पहली मुलाकात का शेयर किया वीडियो

हरियाणा की डांसिंग और सिंगिंग क्वीन सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अक्सर अपनी वीडियो शेयर करती हैं। इस बार सपना ने एक ख़ास वीडियो साझा की है। उनका मानना है कि ये फैंस की मोहब्बत ही होती है जो एक कलाकार को इंडस्ट्री में स्टार का दर्जा दिला देती है। सपना चौधरी के फैंस उन्हें हमेशा से ही सराखों पर बिठा कर रखते हैं। वहीं हरियाणवी क्वीन भी बदले में उन्हें प्यार देती दिखती हैं। इस बात का ताल्लुक सपना के लेटेस्ट वीडियो से है।

सपना चौधरी (फोटो: सोशल मीडिया)

Sapna Chaudhary Video: हरियाणा की डांसिंग और सिंगिंग क्वीन सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अक्सर अपनी वीडियो शेयर करती हैं। इस बार सपना ने एक ख़ास वीडियो साझा की है। उनका मानना है कि ये फैंस की मोहब्बत ही होती है जो एक कलाकार को इंडस्ट्री में स्टार का दर्जा दिला देती है। सपना चौधरी के फैंस उन्हें हमेशा से ही सराखों पर बिठा कर रखते हैं। वहीं हरियाणवी क्वीन भी बदले में उन्हें प्यार देती दिखती हैं। इस बात का ताल्लुक सपना के लेटेस्ट वीडियो से है।

सपना चौधरी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में सपना (Sapna Choudhary) ने इंस्टाग्राम पर एक बच्चे के साथ वीडियो शेयर किया है। वीडियो में सपना उससे बात करती दिख रही हैं। छोटे से फैन ने सपना के सामने उन्हीं के गाने पर डांस करके उनका मन मोह लिया। बच्चे के मजेदार स्टेप्स देखने के बाद सपना उसे अपने पास बुलाती हैं और उसके बारे में कुछ पूछती हैं।

सपना (Sapna Choudhary) के पूछने पर बच्चे ने बताया कि वो राजस्थान, बीकानेर का रहने वाला है। डांस करने के साथ-साथ वो पढ़ाई भी करता है। इस वीडियो को शेयर करते हुए सपना लिखती हैं, ‘मेरा नाम सपना है। फैंस ने मुझे नाम दिया सपना चौधरी, पर आज भी बच्चे मुझे मेरे गानो के नाम से जानते हैं। पल पल, बंदूक वाली, गजबन, चेतक, लोरी, पानी छलके, लाजवाब, चटक मटक, इंग्लिश मीडीयम, लाड़ पिया के, सॉलिड बॉडी… सारे लिखूंगी तो लिस्ट खत्म ही नहीं होगी। इस बच्चे ने फिर याद दिलाया की मेरे बहोत नाम हैं। ये नाम ओर इतना प्यार देने के लिए… शुक्रिया।’

सपना चौधरी (Sapna Choudhary Instagram) के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं।अपने देसी स्वैग से सपना अक्सर ही फैंस की वाहवाही लूटने में कामयाब होती हैं। दर्शक सपना के इस स्टेज डांस शो का भरपूर आनंद ले रहे हैं। सोशल मीडिया पर भी सपना के इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है।

सपना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और उनकी फैन फॉलोइंग की बात करें तो इंस्टाग्राम पर उनके 4.6 मिलियन फॉलोवर्स हैं। इंस्टा पर सपना की पोस्ट आग की तरह देखते ही देखते वायरल हो जाती हैं। फैंस उनकी फोटोज और वीडियोज को बेहद पसंद करते हैं।

ईद पार्टी में Shehnaaz Gill ने लुटाया Salman Khan पर जमकर प्यार, देखें वीडियो

बॉलीवुड और टीवी की ने खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.