सपना चौधरी ने ब्लैक ड्रेस में ढाया कहर, तस्वीर हुईं वायरल

ब्लैक ड्रेस में सपना चौधरी की ये तस्वीर आपको भी बना देगी उनका दिवाना...

हरियाणवी सिंगर और बॉलीवुड में अपने डांस से दर्शकों को दिवाना बनाने वाली सपना चौधरी का एक लेटेस्ट फोटो सामने आया है। जिसमें वो स्टनिंग लुक में नजर आ रहीं हैं। तस्वीर में सपना ने ब्लैक कलर का गाउन पहना हुआ है इसमें वो बेदह ही सेक्सी दिखाई दे रहीं है। बिग बॉस के घर से सपना चौधरी जब से बाहर आयीं हैं तब से उनका नया ही अंदाज देखने को मिल रहा है। सपना चौधरी इस फोटो में खुले बाल कर अपनी कातिलाना अदाओं से लोगों का दिल जीतने में लगी हुईं हैं।

बिग बॉस के घर से निकलते ही सपना चौधरी ने कई फोटोशूट भी कराए जिसमें वह काफी खूबसूरत दिखाई दे रहीं हैं। कुछ वक्त पहले सपना चौधरी ने दुल्हन के रुप में भी एक फोटोशूट कराया था, जिसमें वह काफी सुंदर लग रही थी। इसके साथ ही ‘नानू की जानू’ में एक आइटम सॉंग करने का अवसर ही नहीं मिला। बल्कि उन्हें कई जगह पर परफॉर्म करते हुए देखा गया। हालांकि बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद सपना चौधरी का लुक बहुत ही बदल गया है।

हरियाणा की डांसर सपना चौधरी अपने देसी डांस को लेकर काफी सुर्खियों में बनी रहती हैं। सूत्रों के मुताबिक, सपना ने कुछ फिल्में भी साइन की हैं। साथ ही बीते दिनों फिल्म ‘वीरे की वेडिंग’ में सपना ने आइटम सॉन्ग में ठुमके लगाकर सभी का दिल जीत लिया था। उनके आइटम सॉग्न ने सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचाया था।

इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है। हाल ही में सपना एक शो कर रही थीं। यहां सपना ने इंग्लिश-हिंदी मिक्स गाने पर ठुमके लगाए। सपना के डांस करने का अपना ही अंदाज है। लेकिन इस बार उनके वेस्टर्न मूव्स ने लोगों को हैरान कर दिया। बिगबॉस से निकलने के बाद सपना चौधरी की पॉपुलैरिटी बढ़ती ही जा रही है।

सपना चौधरी ने दुल्हन के रुप में भी एक फोटोशूट कराया था…

इस बीच दर्शकों के बीच एक फैन भी डांस करने लगा। उसके मूव्स देखकर तो सपना चौधरी की हंसी नहीं रुकी। वो इतना जमकर नाचा कि सपना ने भी उसके सामने हाथ जोड़ लिए। अब सपना का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है। सपना बहुत जल्द फिल्मों में भी नजर आएंगी। जी हां, अभय देओल के साथ सपना एक्टिंग करती दिखेंगी। इस फिल्म का नाम ‘नानू की जानू’ है।

अपने अकाउंट पर ये वीडियो शेयर किया था…

हाल ही में फिल्म की रिलीज डेट 20 अप्रेल फाइनल हुई है। फिल्म को फराज हैदर डायरेक्ट कर रहे हैं। इसके अलावा हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘वीरे की वेडिंग’ में सपना का डांस नंबर भी था जिसे उनके फैंस ने बेहद पसंद किया। कहा जा रहा है कि फिल्म ‘दबंग 3’ में भी सपना का आइटम नंबर होगा। सपना के पास फिलहाल फिल्मों के कई ऑफर्स हैं।

कविता सिंह :विवाह के लिए 36 गुण होते हैं, ऐसा फ़िल्मों में दिखाते हैं, पर लिखने के लिए 36 गुण भी कम हैं। पर लेखन के लिए थोड़े बहुत गुण तो है हीं। बाकी उम्र के साथ-साथ आ जायेंगे।