HBD Himansh Kohli: कभी नेहा कक्कड़ के प्यार में पागल थे हिमांश कोहली, इस रिश्ते को बताई सिंगर ने बड़ी गलती

हिमांश कोहली  (Himansh Kohli) अपने छोटे से करियर में फिल्मो से ज्यादा अपने अफेयर को लेकर चर्चा में रहे है. साल 2014 में हिमांश ने जानी मानी सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) को डेट करना शुरू किया था. दोनों ने नेशनल टीवी पर अपने प्यार का इज़हार किया और इस दौरान हिमांश ने नेहा को गाल पर किस किया.

हिमांश कोहली (Himansh Kohli) बॉलीवुड इंडस्ट्री का जाना माना नाम हैं. वह आज यानी 3 नवंबर 2022 को अपना 33वां जन्मदिन मना रहे है. हिमांश की गिनती बॉलावुड के हैंडसम एक्टर्स में होती हैं. हिमांश ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत टीवी शो से की थी. उन्हें टीवी शो ‘हम से है लाइफ’ में देखा गया था. इसके बाद हिमांश  (Himansh Kohli) ने साल 2014 में फिल्म यारियां से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. हालांकि फिल्म तो बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही लेकिन हिमांश  (Himansh Kohli) के लुक को काफी पसंद किया गया. फिल्मों और अपने हैंडसम लुक के अलावा हिमांश कोहली अपने रिलेशनशिप को लेकर ज्यादा चर्चा में रहे हैं.

Himansh Kohli

हिमांश कोहली ने नेहा कक्कड़ को किया डेट

हिमांश कोहली  (Himansh Kohli) अपने छोटे से करियर में फिल्मो से ज्यादा अपने अफेयर को लेकर चर्चा में रहे है. साल 2014 में हिमांश ने जानी मानी सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) को डेट करना शुरू किया था. दोनों ने नेशनल टीवी पर अपने प्यार का इज़हार किया और इस दौरान हिमांश ने नेहा को गाल पर किस किया. इसके अलाव दोनों की अक्सर एक साथ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी. हिमांश  (Himansh Kohli) और  नेहा (Neha Kakkar) कभी भी किसी के सामने अपने प्यार का इज़हार करने से नहीं घबराते थे. लेकिन साल 2018 में दोनों ने अचानक अपना रिश्ता तोड़ दिया. इस रिश्ते के खत्म होने के बाद खूब बवाल मचा और दोनों काफी सुर्खियों में आए.उनके ब्रेकअप की वजह को लेकर कई कयास लगाए गए लेकिन इसकी वजह कुछ साफ नहीं हो सकी. यह भी पढ़ें: HBD Anu Malik: अनु मलिक ने इस फीमेल सिंगर से कहा था- ‘किस करोगी तो मिलेगा काम’, चलते शो से मेकर्स ने किया बाहर

Himansh Kohli With Neha Kakkar
Himansh Kohli With Neha Kakkar
Himansh Kohli With Neha Kakkar

नेहा कक्कड़ ने हिमांश कोहली के साथ अपने रिश्ते को बताया गलती

वहीं एक इंटरव्यू में नेहा (Neha Kakkar) ने इस रिश्ते खराब बताया था. नेहा ने कहा था कि सिंगल रहना उनकी जिंदगी की सबसे अच्छी फीलिंग है. उन्होंने कहा, ‘मैं जब रिलेशनशिप में थी तब में अपने परिवार और दोस्तों को समय नहीं दे पाती थी. उस समय मैंने अपना पूरा समय और एनर्जी ऐसे शख्स  (Himansh Kohli) को दी जो यह डिजर्व नहीं करता था. इतना समय देने के बाद भी वो हमारे साथ ना रहने की शिकायत करता था.’ नेहा ने कहा कि मैं बहुत इमोशनल हूं. बीते महीने मेरी जिंदगी में जो कुछ भी हुआ उससे मैं काफी दुखी थी. मुझे दुख है कि मैंने (Neha Kakkar) अपनी पर्सनल लाइफ को पब्लिक किया. उन्होंने कहा कि वो ऐसी गलती फिर नहीं करेंगी.  यह भी पढ़ें:Shah Rukh Khan: आधी रात को शाहरुख खान के घर के बाहर इकठ्ठा हुए फैंस, एक्टर ने दिल खोलकर बरसाया प्यार!

Himansh Kohli With Neha Kakkar
Himansh Kohli With Neha Kakkar
Himansh Kohli With Neha Kakkar

नेहा कक्कड़ ने किया हिमांश कोहली का बचाव

इस सबके बाद हिमांश (Himansh Kohli) को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा था. जिसके बाद नेहा ने हिमांश का बचाव किया था. सोशल मीडिया पर हिमांश के खिलाफ की जा रही बातों पर अफसोस जताते हुए नेहा (Neha Kakkar) ने कहा था कि हिमांश यह सब डिजर्व नहीं करता. जैसा उसके बारे में कहा जा रहा है वो वैसा नहीं था फिर भी सोशल मीडिया पर उसके खिलाफ नेगेटिव बातें की जा रहीं हैं. मैं ऐसी गलती फिर नहीं करूंगी, मैं अपनी पर्सनल लाइफ को पब्लिक नहीं करूंगी. बता दें कि ब्रेकअप के बाद नेहा (Neha Kakkar) ने हिमांश  (Himansh Kohli) से जुड़े सभी पोस्ट अपने सोशल मीडिया अकाउंट से हटा दिए लेकिन हिमांश ने ऐसा नहीं किया.

यह भी पढ़ें: Pathan Teaser: शाहरुख खान के जन्मदिन के मौके पर उनके फैंस को मिला सरप्राइज, ‘पठान’ का टीजर हुआ रिलीज!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

chhayasharma :मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं