HBD Sussanne Khan: सुज़ैन खान और ऋतिक रोशन की शादी टूटने की असली वजह सालों बाद आयी सामने!

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की एक्स वाइफ सुजैन खान (Sussanne Khan) 25 अक्टूबर को अपना 44 वां जन्मदिन मना रही हैं. ऐसे में आज हम सुजैन खान (Sussanne Khan) के जिंदगी के उस पन्ने की बात करेंगे जिसे पलटना उनके लिए आसान नहीं था.

  |     |     |     |   Updated 
HBD Sussanne Khan: सुज़ैन खान और ऋतिक रोशन की शादी टूटने की असली वजह सालों बाद आयी सामने!

Happy Birthday Sussanne Khan: रिश्तों में जहां प्यार बिना कुछ सोचे-समझे बस यूं ही दस्तक देता है, वहीं इसके टूटने में जरा सा भी वक़्त नहीं लगता है. बहुत सारे कपल्स अपने रिश्तों को सजाते हैं, निखारते है ताकि वो ताउम्र उनके साथ रह सकें. लेकिन ऐसा होना बस किस्मत का खेल होता है. वहीं बॉलीवुड जगत की एक ऐसी जोड़ी हैं जिसे प्यार भी हुआ और एक-दूसरे के साथ सात वचन भी लिए. इसके बाद 13 साल तक अपने रिश्ते को बचा कर रखा, लेकिन शायद रिश्ते का अंत इतने समय बात लिखा था. जी हां हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड के एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और उनकी एक्स वाइफ सुजैन खान (Sussanne Khan) की.

इस वजह से हुए अलग :

ऋतिक और सुजैन (Sussanne Khan) की जोड़ी इतनी परफेक्ट थी कि किसी ने कभी सोचा भी नहीं था, इन्हें एक-दूसरे से अलग होना पड़ेगा. सुजैन खान 25 अक्टूबर को अपना 44 वां जन्मदिन मना रही हैं. ऐसे में आज हम सुजैन के जिंदगी के उस पन्ने की बात करेंगे जिसे पलटना उनके लिए आसान नहीं था. ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और सुजैन खान (Sussanne Khan) बॉलीवुड के उन कपल्स में से एक थे जिनकी हर कोई तारीफ करता था. उनकी शादी काफी अच्छी चल रही थी. लेकिन साल 2013 में अचानक दोनों ने अलग होने का ऐलान किया लेकिन इसकी कोई वजह नहीं बताई.  यह भी पढ़ें: दिवाली के मौके पर जया बच्चन ने पैपराजी को सड़कों पर दौड़ाया, एक्ट्रेस ने बीच सड़क पर दूर तक किया पीछा और फिर…


एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, इस कपल में अलगाव की वजह ऋतिक रोशन का अफेयर रहा है. ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) का नाम बारबरा मोरी, कंगना रनौत, कैटरीना कैफ समेत कई एक्ट्रेस के साथ जुड़ा था. तलाक के बाद एक इंटरव्यू के दौरान सुजैन (Sussanne Khan) ने कहा था कि, ‘हम अपनी जिंदगी में एक ऐसे मुकाम पर पहुंच गए थे कि मुझे ऐसा लगा कि अब बेहतर है कि हम एक दूसरे के साथ न रहें. झूठे रिश्ते में रहने से बेहतर हैं कि हम जागरुक रहें.’

इन्हें कर रहे है डेट :

बता दें, ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और उनकी एक्स वाइफ सुजैन खान (Sussanne Khan) तलाक के बाद अपनी-अपनी जिंदगी में आगे बढ़ चुके हैं. ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) इन दिनों अपनी गर्लफ्रेंड सबा आजाद को डेट कर रहे हैं तो वहीं सुजैन खान (Sussanne Khan) अर्सलान गोनी को डेट कर रही हैं. आए दिन दोनों ही अपने-अपने पार्टनर के साथ सुर्खियों में नजर आते रहते हैं.

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16 : घर से बेघर मान्या सिंह हुईं, खत्म हुआ मिस इंडिया रनरअप का बिग बॉस में सफर

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , , , , , , ,

Leave a Reply