HBD Tara Sutaria: फिल्मी दुनिया में आने से पहले तारा सुतारिया हुआ करती थीं वीडियो जॉकी, जानें दिलस्चस्प बातें!

फिल्म 'ऑफ द ईयर 2' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली तारा सुतारिया (Tara Sutaria) आज अपना 27 वां जन्मदिन मना रही हैं. इस मौके पर आज हम तारा (Tara Sutaria) के जिंदगी से जुड़े किस्सों का जिक्र करेंगे.

Happy Birthday Tara Sutaria: बॉलीवुड एक्ट्रेस तारा सुतारिया (Tara Sutaria) ने कम समय में ही बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी अच्छी पहचान बना ली है. तारा आखिरी बार दिशा पटानी, अर्जुन कपूर और जॉन अब्राहम के साथ फिल्म ‘एक विलेन रिटर्न्स’ में नजर आई थीं. इस फिल्म में तारा के स्टाइल को काफी पसंद किया था. वहीं अनन्या पांडे और टाइगर श्रॉफ के साथ धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनी फिल्म ‘ऑफ द ईयर 2’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली तारा सुतारिया (Tara Sutaria) आज अपना 27 वां जन्मदिन मना रही हैं. इस मौके पर आज हम तारा के जिंदगी से जुड़े किस्सों का जिक्र करेंगे. यह भी पढ़ें: अजय देवगन नहीं बल्कि ये सुपरस्टार हैं काजोल के बड़े क्रश, करण जौहर ने भरी महफिल में किया ये खुलासा!

हैप्पी बर्थडे तारा सुतारिया

फिल्मी दुनिया में कदम रखने से पहले तारा (Tara Sutaria) ने ‘बिग बड़ा बूम’ के साथ एक वीडियो जॉकी के रूप में अपने करियर की शुरुआत की. बाद में एक्ट्रेस ‘द सूट लाइफ ऑफ करण एंड कबीर’ और ‘ओए जस्सी’ जैसे फेमस सिटकॉम में दिखाई दीं.

हैप्पी बर्थडे तारा सुतारिया

तारा (Tara Sutaria) ने साल 2009 में सोनी टीवी के ‘एंटरटेनमेंट के लिए कुछ भी करेगा’ में बतौर कंटेस्टेंट हिस्सा लिया था. जिसमें उनके जज फराह खान और अनु मलिक थे. मल्टी टैलेंटेड एक्ट्रेस तारा सुतारिया ने सेंट एंड्रयूज कॉलेज ऑफ आर्ट्स, साइंस और कॉमर्स से मास मीडिया में बैचलर डिप्लोमा हासिल किया हैं.

हैप्पी बर्थडे तारा सुतारिया

तारा (Tara Sutaria) एक बेहतरीन अदाकारा होने के साथ-साथ एक सिंगर भी हैं. उन्होंने अपनी सिंगिंग की शुरुआत 07 साल की उम्र से ही कर दी थी. इतना ही नहीं एक्ट्रेस ने फिल्मों, विज्ञापनों और और कई काम के लिए भारत और विदेश में म्यूजिक रिकॉर्ड किया है.

हैप्पी बर्थडे तारा सुतारिया

महज सात साल की उम्र से गाना शुरू करने वाली एक्ट्रेस तारा सुतारिया (Tara Sutaria) ने फिल्म ‘तारे ज़मीन पर’ और ‘गुज़ारिश’ जैसी फिल्मों के साथ-साथ जाने-माने संगीतकारों के साथ दुनिया भर के कई कार्यक्रमों में अपनी आवाज़ दी है.

हैप्पी बर्थडे तारा सुतारिया

एक्ट्रेस तारा सुतारिया (Tara Sutaria) के पर्सनल लाइफ की बात करें तो पिछले दिनों उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड आदर जैन के साथ अपने रिश्ते का खुलासा किया था. साल 2020 में तारा ने आदर के साथ अपने रिश्ते की मुहर लगाई थी.

हैप्पी बर्थडे तारा सुतारिया

कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार, तारा सुतारिया एक समय में शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर को डेट कर रही थी. उनका नाम एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​से भी जुड़ चुका है. हालांकि, जब से एक्ट्रेस (Tara Sutaria) ने अपने और विनोद मेहरा के बेटे रोहन विनोद मेहरा के साथ अपने रिश्ते का खुलासा किया है. उन्हें कपूर खानदान की पार्टियों में देखा जाता हैं.

यह भी पढ़ें: ऐसा क्या कर दिया एक्ट्रेस मीनाक्षी शेषाद्रि ने कि मांगनी पड़ी नीतू कपूर माफी, ऋषि कपूर को लेकर कही ये बात!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Shikha Trivedi :हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.