Vidyut Jammwal की फिल्म ‘Khuda Hafiz Chapter 2’ का दिल छुने वाला गाना हुआ रिलीज़ !

मशहूर एक्टर विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) के एक्शन भरे अंदाज और उनकी मस्कुलर बॉडी के लिए खूब जाने जाते हैं। विद्युत (Vidyut Jammwal) के फैंस उनके फिल्म का इंतजार बेसब्री से करते हैं। वही एक्टर (Vidyut Jammwal) की आने वाली फिल्म ‘खुदा हाफिज चैप्टर 2: अग्नि परीक्षा’ (Khuda Hafiz Chapter 2) का ट्रेलर हाल ही में रिलीज़ हुआ था। यह फिल्म साल 2020 में आई फिल्म ‘खुदा हाफिज चैप्टर 1: अग्नि परीक्षा’ (Khuda Hafiz Chapter 1) का सीक्वल हैं। इसमें विद्युत (Vidyut Jammwal) के अलावा शिवालिका ओबरॉय नजर आई थी। अब इस फिल्म के सीक्वल में भी विद्युत (Vidyut Jammwal) के अलावा शिवालिका ओबरॉय नजर आएंगे। आपको बता दें, इस फिल्म का नया गाना रिलीज़ हो गया। यह गाना लोगो को खूब पसंद आ रहा हैं।

यह गाना हुआ रिलीज़ :

विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) और शिवालिका ओबेरॉय स्टारर फिल्म ‘खुदा हाफिज चैप्टर 2: अग्नि परीक्षा’ (Khuda Hafiz Chapter 2) का दूसरा गाना ‘रुबरू’ रिलीज हो गया है। यह गाना काफी हार्टटचिंग हैं। विशाल मिश्रा द्वारा रचित और मनोज मुंतशिर द्वारा लिखे गए इस गाने को विशाल मिश्रा और असीस कौर ने गाया है। यह गाना ‘रूबरू’ ‘रॉकस्टार’ के ‘कुन फया कुन’ के बाद हजरत निजामुद्दीन औलिया दरगाह पर शूट किया गया दूसरा गाना है। इस गाने में विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) और शिवालिका ओबेरॉय नजर आ रहे हैं। इस गाने रिलीज़ होने के बाद अब तक 906,244 से ज्यादा लोगो ने देखा हैं। हजारो लोगो ने इस गाने को लाइक और कमेंट किया हैं।

आपको बता दे, विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) और शिवालिका ओबेरॉय स्टारर फिल्म ‘खुदा हाफिज चैप्टर 2: अग्नि परीक्षा’ (Khuda Hafiz Chapter 2) 08 जुलाई को सिनेमाघरों में दस्तक देने को पूरी तरह तैयार हैं।

 

Radhika Apte का नया शौक, शेयर की ये तस्वीर …

 

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

 

 

Shikha Trivedi :हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.