ईशा देओल ने दिया बेटी को जन्म, मिलने के लिए अस्पताल पहुंचे धर्मेंद्र और हेमा मालिनी, सामने आईं तस्वीरें

ईशा देओल और भरत तख्तानी (Esha Deol Bharat Takhtani) के घर नन्ही परी आई है। सोमवार को ईशा ने मुंबई के हिंदुजा अस्पताल में बेटी को जन्म दिया। धर्मेंद्र और हेमा मालिनी (Dharmendra Hema Malini) अपनी बेटी और नातिन को देखने के लिए अस्पताल पहुंचे।

बेटी ईशा देओल से मिलने के लिए हेमा मालिनी और धर्मेंद्र अस्पताल पहुंचे। (फोटो- ट्विटर)

बॉलीवुड इंडस्ट्री से लगभग दूरियां बना चुकीं एक्ट्रेस ईशा देओल ने सोमवार को एक बेटी को जन्म दिया। वह दूसरी बार मां बनी हैं। ईशा और उनके पति भरत तख्तानी (Esha Deol Bharat Takhtani) ने अपनी बेटी को मिराया नाम दिया है। बेटी के मां बनने की खबर मिलते ही बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र और ‘ड्रीम गर्ल’ हेमा मालिनी (Dharmendra Hema Malini) हिंदुजा अस्पताल पहुंचे। अस्पताल से लौटते हुए उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

बेटी के जन्म के बाद ईशा देओल और भरत तख्तानी ने सोशल मीडिया के जरिए लोगों को खुशखबरी सुनाई। बॉलीवुड जगत की तमाम हस्तियां उन्हें बधाई दे रही हैं। हाल ही में ईशा ने अपने बेबी शॉवर की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थीं।

दंपति ने बच्ची का नाम मिराया पहले से ही सोच लिया था। बताया जा रहा है कि ईशा देओल को शनिवार तक अस्पताल से डिस्चार्ज किया जा सकता है। फिलहाल बच्ची और ईशा की कोई तस्वीर सामने नहीं आई है। ईशा और भरत की पहली बेटी का नाम राध्या है।

हाल ही में एक इंटरव्यू में ईशा देओल ने बताया था कि उनके परिवार में नए मेहमान का सबसे ज्यादा कोई बेसब्री से इंतजार कर रहा है तो वह उनकी बेटी है। ईशा ने कहा, ‘राध्या अक्सर मेरे पास आती है और मेरे पेट पर किस करती है। वो अक्सर मेरे पास आकर हेलो बेबी कहती है।’ बहरहाल एक बार फिर नाना-नानी बनने पर धर्मेंद्र और हेमा मालिनी काफी खुश हैं।

बताते चलें कि हेमा मालिनी मथुरा से सांसद हैं। हाल ही में हुए लोकसभा चुनाव में उन्होंने एक बार फिर से मथुरा से जीत दर्ज की है। लोकसभा चुनाव 2019 में धर्मेंद्र के बेटे सनी देओल ने भी पंजाब की गुरदासपुर सीट से किस्मत आजमाई थी। बीजेपी प्रत्याशी सनी देओल ने कांग्रेस के सुनील जाखड़ को मात दी और पहली बार संसद की दहलीज पार की।

बेटी से मिलने अस्पताल पहुंचे धर्मेंद्र और हेमा मालिनी…

जानिए ईशा देओल ने कैसे अपनी प्रेग्नेंसी का अनाउंसमेंट किया था…

वीडियो में देखिए ईशा देओल क्यों हेमा मालिनी के सामने हुईं गुस्से में लाल…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।