हेमा मालिनी ने चुनाव प्रचार के दौरान काटी गेहूं की फसल, सोशल मीडिया पर खुद शेयर की ये तस्वीरें

लोकसभा चुनाव 2019 के दूसरे चरण का मतदान 18 अप्रैल को होगा। मथुरा से बीजेपी उम्मीदवार अभिनेत्री हेमा मालिनी ने चुनाव प्रचार का आगाज कर दिया है। चुनाव प्रचार के पहले दिन वह स्थानीय महिलाओं के साथ गेहूं की फसल काटती हुई नजर आईं।

हेमा मालिनी मथुरा संसदीय क्षेत्र से बीजेपी के टिकट पर चुनावी मैदान में हैं। (फोटो- ट्विटर)

देश चुनावी माहौल में सराबोर है। लोकसभा चुनाव 2019 की बिगुल बज चुका है और पहले चरण के मतदान में महज 10 दिन बाकी रह गए हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस और मथुरा से मौजूदा सांसद हेमा मालिनी एक बार फिर मथुरा से बीजेपी के टिकट पर लोकसभा चुनाव लड़ रही हैं। 18 अप्रैल को दूसरे चरण में मथुरा में वोट डाले जाएंगे। हेमा मालिनी ने चुनाव प्रचार की शुरूआत कर दी है। चुनाव प्रचार के पहले दिन वह गोवर्धन क्षेत्र पहुंचीं, जहां उन्होंने स्थानीय महिलाओं के साथ गेहूं की फसल काटी। अभिनेत्री ने इसकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

तपती धूप को अनदेखा करते हुए हेमा मालिनी एक बार फिर खेतों में उतरीं। उन्होंने किसानों से बातचीत की और इस दौरान गेहूं की फसल काट रहीं महिलाओं को देख वह उनके पास पहुंचीं और खुद भी फसल काटने लगीं। इतना ही नहीं, अभिनेत्री ने फसल काटने के बाद गठ्ठर उठाकर उसे तय जगह पर भी रखा। हेमा मालिनी का यह अंदाज देख एक बार के लिए किसान भी दंग रह गए। अभिनेत्री ने किसानों से उन्हें विकास के नाम पर वोट देने की अपील की। बताते चलें कि 2014 के चुनाव में भी हेमा मालिनी ने खेत पहुंचकर फसल काटी थी और किसानों के साथ खाना भी खाया था।

2014 में लोकसभा सदस्य चुने जाने से पहले हेमा मालिनी दो बार राज्यसभा सदस्य भी रह चुकी थीं। मथुरा में हेमा मालिनी के अपोजिट कांग्रेस से महेश पाठक को चुनावी मैदान में उतारा गया है। सपा, बसपा और रालोद के गठबंधन के तहत यह सीट रालोद को मिली है और पार्टी की ओर से कुंवर नरेंद्र सिंह को उम्मीदवार बनाया गया है। मुलायम सिंह यादव के भाई शिवपाल यादव की पार्टी प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (प्रसपा) भी यहां से चुनावी ताल ठोक रही है। प्रसपा की ओर से चौधरी जगबीर सिंह नौहवार सिंह को चुनावी मैदान में उतारा गया है।

गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव 2019 के लिए 7 चरणों में वोट डाले जाएंगे। पहले चरण का चुनाव 11 अप्रैल को, दूसरे चरण का 18 अप्रैल को, तीसरे चरण का चुनाव 23 अप्रैल को होगा। चौथे चरण के लिए 29 अप्रैल को, पांचवें चरण के लिए 6 मई को, छठवें चरण के लिए 12 मई को और सातवें और अंतिम चरण के लिए 19 मई को वोटिंग होगी। 23 मई को परिणाम घोषित किए जाएंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक बार फिर वाराणसी से चुनाव लड़ेंगे।

हेमा मालिनी ने शेयर की यह तस्वीरें…

सपना चौधरी ने कांग्रेस में शामिल होने से किया इंकार, देखिए वीडियो…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।