हेमा मालिनी की गोद में दिखी ईशा देओल की बेटी मिराया, यहां देखिए न्यूबॉर्न बेबी की पहली झलक

एक्ट्रेस ईशा देओल 10 जून को दूसरी बार मां बनी और नन्ही परी को जन्म दिया और उसका नाम रखा मिराया। जन्म के इतने दिनों बाद एक्ट्रेस की बेटी मिराया की एक तस्वीर सामने आई है। वह अपनी नानी यानी एक्ट्रेस हेमा मालिनी की गोद में है।

ईशा देओल की न्यूबॉर्न बेबी मिराया के साथ हेमा मालिनी। (फोटोः इंस्टाग्राम)

एक्ट्रेस ईशा देओल 10 जून को दूसरी बार मां बनी और नन्ही परी को जन्म दिया और उसका नाम रखा(Esha Deol Newborn Baby) मिराया। बेटी के जन्म के बाद उनके नाम की खबरें तो मीडिया में चली, लेकिन उनके बेटी की फोटो किसी ने नहीं दिखाई। जन्म के इतने दिनों बाद एक्ट्रेस की बेटी मिराया की एक तस्वीर सामने आई है। वह अपनी नानी यानी एक्ट्रेस हेमा मालिनी की गोद में है।

ये तस्वीर मुंबई की प्रसूति एवं स्त्री रोग विशेषज्ञ डॉ. किरण कोएल्हो ने शेयर की है। इस तस्वीर में, हेमा मालिनी (Hema Malini With Miraya) अपने हाथों में मिराया को पकड़कर सोफे पर बैठी हुई हैं, जबकि डॉ. किरण कोएल्हो उनकी बगल में बैठी हुई हैं। डॉ. कोएल्हो ने फोटो शेयर करते हुए लिखा,’खुशीहाल नानी हेमाजी के साथ।’ हेमा मालिनी ने इस फोटो में नीला और सफेद समीज सलवार पहना हुआ है जबकि मिराया को हल्के गुलाबी रंग के आउटफिट में लपेटा हुआ है।

यहां देखिए हेमा मालिनी की गोद में मिराया- 

ये होता है मिराया का मतलब

ईशा देओल (Esha Deol Daughter Photos) ने हाल ही में अपनी बेटी का नाम मिराया रखने के पीछे की वजह बताई है। एक्ट्रेस ने बताया, ‘मेरी बड़ी बेटी का नाम राध्या है। जब भगवान कृष्ण राधा जी की अराध्ना करते हैं तब राध्या शब्द का इस्तेमाल होता है। वहीं, मिराया का मतलब भगवान कृष्ण के भक्त को कहते हैं। मेरी दोनों बेटियों के नाम में एक समानता है और दोनों को एक साथ सुनना काफी अच्छा लगता है।’

जानिए ईशा देओल ने कैसे अपनी प्रेग्नेंसी का अनाउंसमेंट किया था…

वीडियो में देखिए ईशा देओल क्यों हेमा मालिनी के सामने हुईं गुस्से में लाल…

रमेश कुमार :जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।