kajol का नाम ‘मर्सिडीज’ रखना चाहते थे उनके पिता, एक्ट्रेस ने किया मजेदार खुलासा

काजोल kajol ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि उनके पापा शोमू मुखर्जी, को मर्सिडीज नाम बहुत पसंद था और वे उनका यही नाम रखना चाहते थे। काजोल kajol ने कहा की उनके पिता का कहना था कि जब मर्सिडीज के मालिक ने अपनी बेटी के नाम पर कंपनी का नाम रखा है फिर वह अपनी बेटी का नाम क्यो नही रख सकते हैं।

काजोल  kajol बॉलीवुड इंडस्ट्री का जाना माना नाम है। काजोल kajol फिल्मी परिवार से ताल्लुक रखती है। काजोल ने भी एक्टिंग  के करियर में अपना नाम बनाया है। काजोल में महज 16 साल की उम्र में फिल्म बेखुदी से डेब्यू क्या था। ये फिल्म बुर तरह फ्लॉप साबित हुई थी। इसके बाद फिल्म बाजीगर ने उन्हें रातोंरात स्टार बना दिया और फिर उन्होंने कभी मुड़कर नहीं देखा। उन्होंने अपने करियर में एक से बढ़कर एक फिल्में दी। काजोल kajol को साल 2021 मेंओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई फिल्म ‘त्रिभंग’ में देखा गया था। इन दिनों काजोल फिल्म सलाम वैंकी की शूटिंग में बिजी हैं। काजोल  kajolअक्सर लाइमलाइट में बनी रहती है। काजोल को अपने हंसमुख और बिंदास अंदाज के लिए भी जानी जाता हैं। हाल ही मे अपने पिता शोमू मुखर्जी के बारे में एक मजेदार किस्से सुनाते हे बताया की उनके पिता उनका नाम ‘मर्सिडीज’ रखना चाहते थे।

दरअसल, काजोल kajol ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि उनके पापा शोमू मुखर्जी, को मर्सिडीज नाम बहुत पसंद था और वे उनका यही नाम रखना चाहते थे। काजोल ने कहा की उनके पिता का कहना था कि जब मर्सिडीज के मालिक ने अपनी बेटी के नाम पर कंपनी का नाम रखा है फिर वह अपनी बेटी का नाम क्यो नही रख सकते हैं।

काजोल ने कहा-‘मुझे प्यार मिला, लेकिन मुझे कभी बिगाड़ा नहीं गया। मेरी मां इस बात में बिल्कुल यकीन नहीं रखती थीं कि बच्चे को बिगाड़ा जाए। वह काफी सख्त थीं जब मैं गलती करती थी तो वह मुझे बैडमिंटन रैकेट से मारा करती थीं। जब-जब मैंने कुछ गलत किया तो बर्तन तक मुझपर फेंके गए.

बता दें कि काजोल  kajol की मां तनुजा और शोमू मुखर्जी ने 1973 में शादी की थी। शादी के कपल की दो बेटियां हुई काजोल और तनीषा। तनुजा और शोमू मुखर्जी की शादी ज्यादा नहीं चली और दोनों अलग हो गए। 2008 में दिल का दौरा पड़ने से उनके पिता का निधन हो गया था।

वहीं काजोल ने भी मां की तरह ही अजय देवगन के साथ लव मैरिज की थी। कपल की पहली मुलाकात फिल्म हलचल के सेट पर हुई थी। कपल मे धीरे-धीरे दोस्ती हुई और फिर प्यार। काजोल ने अपने करियर के पिक पर अजय से शादी करने फैसला किया था।

उनके इस फैसले से काजोल के पापा काफी नाराज हुए थे। वह नहीं चाहते थे कि उनकी बेटी ऐसे वक्त पर शादी करें जब उनका करियर सबसे ज्यादा ऊंचाईयों पर  है लेकिन काजोल अपने फैसले पर अड़ी रही और इसी वजह से काजोल के पिता ने उनसे हफ्तेभर बात नहीं की। लेकिन कुछ समय बाद वह मान गए थे। अब काजोल-अजय के दो बच्चे बेटी न्यासा और बेटा युग है।

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें: 

chhayasharma :मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं