Hera Pheri 3: सुनील शेट्टी ने कहा, ‘हेरा फेरी 3′ बनेगी जरूर, लेकिन अभी फिल्म होल्ड पर है’

सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) ने बताया था कि वो अउ उनकी टीम जल्द हेरा फेरी 3 (Hera Pheri 3) लाने वाले है लेकिन अभी मुंबई मिरर से बात करते हुए उन्होंने कहा कि अब फिल्म को होल्ड पर रखा गया है।

  |     |     |     |   Updated 
Hera Pheri 3: सुनील शेट्टी ने कहा, ‘हेरा फेरी 3′ बनेगी जरूर, लेकिन अभी फिल्म होल्ड पर है’
फिल्म हेरा फेरी का पोस्टर

बॉलीवुड फिल्मों की बात करे तो अब कॉमेडी, बायोपिक और एक्शन का दौर चल रहा है। जब बात कॉमेडी फिल्म की आती हैं बता दे इस फिल्म तीसरा पार्ट आपको एंटरटेन करने के लिए आने वाला था लेकिन अभी होल्ड पर रखा गया है। हेरा फेरी सीरीज में सुनील शेट्टी (Suniel Shetty), अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और परेश रावल (Paresh Rawal) मुख्य किरदार में निभाया था। उन्होंने दर्शकों को हेरा फेरी (Hera Pheri) और फिर हेरा फेरी (Phir Hera Pheri) में खूब हंसाया है।

कुछ समय पहले सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) ने बताया था कि वो अउ उनकी टीम जल्द हेरा फेरी 3 (Hera Pheri 3) लाने वाले है लेकिन अभी मुंबई मिरर से बात करते हुए उन्होंने कहा कि अब फिल्म को होल्ड पर रखा गया है।

अनिल कपूर ने सुनाई अपनी लव स्टोरी,Video शेयर कर बताया-करियर और प्यार में से किसी एक को चुनना था

सुनील शेट्टी ने कहा, ‘अभी सबकुछ होल्ड पर है। हेरा फेरी 3 को लेकर सभी उत्सुक और तैयार हैं, पर समय के साथ इसमें कुछ बदलाव की गुंजाइश है। उन्होंने आगे कहा, ‘चूंकि फिल्म बड़े पर्दे के बाद टीवी पर भी बड़ी हिट रही है। इस पर मीम्स भी खूब बनते हैं। तो हम लोग इस फिल्म के महत्व को समझ रहे हैं। दर्शकों में इस फिल्म को लेकर जो प्यार है, हम किसी भी कमी के साथ इस फिल्म को लेकर नहीं आ सकते।’

PHOTO: बचपन में रणवीर सिंह थे हल्क होगन के बहुत बड़े फैन, तस्वीर शेयर कर ताजा की उन यादों को

सुनील शेट्टी ने कहा, ‘समय जरूर लगेगा पर मैं एक बात दावे से कह सकता हूं कि यह फिल्म जरूर बनेगी। हम सभी एक-दूसरे की बहुत इज्जत करते हैं और यही चीज जादू सा कुछ करेगा। मुझे उम्मीद है कि यह होगा। कब होगा यह जरूर अभी निश्चित नहीं है। पर, होगा यह तो तय है।’

यहाँ देखे हिंदी रश का ताजा वीडियो:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Mamta Hatle



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply