फिल्म ‘हेरा फेरी 3’ को लेकर डायरेक्टर इंद्र कुमार ने किया बड़ा खुलासा, शेयर की फिल्म से जुड़ी ये खास बातें

डायरेक्टर इंद्र कुमार ने बताया कि इस फिल्म में स्पेशल इफेक्ट्स होंगे। हेरा फेरी सीरीज की ये तीसरी फिल्म पहले की दोनों फिल्म से काफी बड़ी और बेहतरीन होगी। इसमें वीफएक्स का इस्तेमाल होगा।

अक्षय कुमार और सुनील शेट्टी। (फोटोः ट्विटर)

फिल्म ‘टोटल धमाल’ के बाद एक बार फिर डायरेक्टर इंद्र कुमार दशर्कों को गुदगुदाने की तैयारी में लग चुके हैं। 2000 में आई सुपरहिट फिल्म हेरा फेरा सीरीज की ये तीसरी फिल्म होगी। हेरा फेरी के बाद 2006 में ‘फिर हेरा फेरी’ आई थी। ये फिल्म भी काफी सक्सेसफुल रही थी। इन दोनों फिल्म में परेश रावल, सुनील शेट्टी और अक्षय कुमार लीड रोल में थे। ‘हेरा फेरी 3’ में भी इन तीनों की जोड़ी आपको गुदगुदाएगी। आपको बता दें कि फिल्म ‘हेरा फेरी’ के लिए परेश रावल को बेस्ट कॉमेडियन का नेशनल अवॉर्ड भी मिला था।

डीएनए वेबसाइट को दिए एक इंटरव्यू में फिल्म के डायरेक्टर इंद्र कुमार ने बताया कि वे जल्द ही ‘हेरा फेरा 3’ लेकर आने वाले हैं। ‘हेरा फेरा 3’ को लेकर इंद्र कुमार ने बताया कि उन्हें काफी खुशी है कि वो फिर से इन तीनों एक्टर्स के साथ काम कर रहे हैं। उन्होंने आगे बताया कि इस साल के अंत तक इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो जाएगी। उन्होंने ये भी बताया कि पिछले तीन महीने से वो ‘टोटल धमाल‘ में बिजी थे, इसलिए इस प्रोजेक्ट को वो अपना वक्त नहीं दे पा रहे थे।

क्या खास होगा इस फिल्म में
डायरेक्टर इंद्र कुमार ने बताया कि इस फिल्म में स्पेशल इफेक्ट्स होंगे। हेरा फेरी सीरीज की ये तीसरी फिल्म पहले की दोनों फिल्म से काफी बड़ी और बेहतरीन होगी। इसमें वीफएक्स का इस्तेमाल होगा। इसका मतलब ये है कि ना सिर्फ ये फिल्म हंसी के पिटारे से भरी होगी, बल्कि इसमें आपको लाजवाब वीएफएक्स और स्पेशल इफेक्ट्स भी देखने को मिलेंगे।

फ्लैशबैक

आपको बता दें कि हेरा फेरी 1989 में रामाजी राव की मलायालम फिल्म की रीमेक थी। इस सीरीज की पहली फिल्म को जहां प्रियदर्शन ने तो वहीं, ‘फिर हेरा फेरी’ को नीरज वोरा ने डायरेक्ट किया था। नीरज वोरा ने इससे पहले ‘खिलाड़ी 420’ डायरेक्ट किया था और ‘फिर हेरा फेरी’ उनकी बतौर डायरेक्टर दूसरी फिल्म थी।

फिल्म से हैं उम्मीदें

अब ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा कि इंद्र कुमार इस फ्रेंचाइजी की दो फिल्मों की तरह दर्शकों को हंसाने में सफल होते हैं या नहीं? ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफलता के झंडे गड़ती है या नहीं? फिलहाल तो वह अपनी फिल्म ‘टोटल धमाल’ की सफलता को एंन्जॉय कर रहे हैं। अब तक ये फिल्म 88 करोड़ की कमाई कर चुकी है और उम्मीद है कि जल्द ही ये 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी।

यहां देखिए हिंदीरश का लेटेस्ट वीडियो…

मुकेश कुमार गजेंद्र :प्रिंट, टीवी और डिजिटल मीडिया में कार्य करने का समान अनुभव। सियासत, सिनेमा और समाज के बीच कुछ नया गुनने, बुनने और गढ़ने की कोशिश जारी। फिलहाल हिन्दी रश डॉट कॉम में बतौर संपादक कार्यरत।