फिल्म मैं जहां रहूं में हिमेश रेशमिया निभाएंगे रोमेंटिक हीरो का रोल, जावेद अख्तर ने लिखे एक्टर के लिए 7 गाने

बॉलीवुड के म्यूजिक कंपोजर और सिंगर हिमेश रेशमिया ने एक लव स्टोरी फिल्म की घोषणा की है। इस फिल्म का 'मैं जहां रहूं होगा। इस फिल्म में हिमेश रेशामिया इस फिल्म में लीड रोल निभाएंगे।

  |     |     |     |   Updated 
फिल्म मैं जहां रहूं में हिमेश रेशमिया निभाएंगे रोमेंटिक हीरो का रोल, जावेद अख्तर ने लिखे एक्टर के लिए 7 गाने
फिल्म मैं जहां रहूं के पोस्टर में हिमेश रेशमिया। (फोटोः ट्विटर)

बॉलीवुड के म्यूजिक कंपोजर और सिंगर हिमेश रेशमिया ने एक लव स्टोरी फिल्म की घोषणा की है। इस फिल्म का ‘मैं जहां रहूं होगा। इस फिल्म में हिमेश रेशामिया इस फिल्म में लीड रोल निभाएंगे और फिलहाल वे अभी एक्टिंग वर्कशॉप कर रहे हैं। फिल्म को राजेश सेठी डायरेक्ट करेंगे। राजेश सेठी ने यश चोपड़ा के साथ कई फिल्मों में सहयोग कर चुके हैं।

फिल्म ‘मैं जहां रहूं’ के लिए जावेद अख्तर ने गीत लिखें हैं। इन दोनों एक बड़े स्तर कोलाबोरेशन किया है। इससे पहले दोनों ने अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ स्टारर फिल्म ‘नमस्ते लंदन’ एक साथ काम म्यूजिक के लिए काम किया था, जोकि आजतक पॉपूलर है। इस फिल्म में के लिए जावेद अख्तर ने सात सॉन्ग लिखे हैं, जिसपर पिछले साल से काम शुरू हो गया था और सभी सॉन्ग रिकॉर्ड कर लिए गए हैं।

यहां देखिए ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श का ट्वीट

यश चोपड़ा के जन्मदिन से शूटिंग शुरू होगी

आपको बता दें कि इस फिल्म की शूटिंग 27 सितंबर 2019 से दिल्ली और ब्रिटेन में शुरू होगी। इस दिन यश चोपड़ा का जन्मदिन है। हालांकि फिल्म अगले साल 2020 में रिलीज होगी। फिल्म का पहला लुक भी जारी कर दिया है। इस लुक में हिमेश रेशमिया दिखाई दे रहे हैं। इसमें हिमेश रेशमिया हाथ में सूटकेस और पीठ पर बैग लादे हुए जा रहे हैं। बाहर की तरफ कई सारे हवाई जहाज खड़े हैं और कुछ उड़ रहे हैं।

फिल्म आपका सुरूर से किया एक्टिंग में डेब्यू

आपको बता दें की हिमेश रेशमिया का इस फिल्म का नाम फिल्म ‘नमस्ते लंदन‘ के सॉन्ग ‘मैं जहां रहूं तेरी याद साथ है’ से प्रेरित है। इस सॉन्ग को खुद हिमेश रेशमिया ने गाया था। हिमेश रेशमिया वैसे तो सिंगर हैं लेकिन उन्होंने साल 2007 में आपका सूरूर से एक्टिंग में डेब्यू किया। फिल्म के गाने को लोगों ने काफी पसंद किया और फिल्म का अच्छा परफॉर्मेंस रहा। इसके बाद उन्होंने फिल्म ‘रेडियो’ की। लेकिन ये फिल्म कुछ खास नहीं कर पाई। आखिरी बार बतौर एक्टर वह फिल्म तेरा सूरूर में लीड रोल में और अक्षय कुमार के साथ फिल्म खिलाड़ी 786 में नजर आएं।

यहां देखिए हिमेश रेशमिया की दूसरी का वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags:

Leave a Reply