Himesh Reshammiya Wedding Anniversary: शादी की पहली सालगिरह पर हिमेश ने पत्नी संग शेयर की ये खास तस्वीर

सिंगर- कम्पोजर हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) इस समय स्कॉटलैंड में हैं अपनी पत्नी के साथ। हिमेश अपनी पत्नी सोनिया कपूर (Sonia Kapoor) के साथ पहले साल की शादी की सालगिरह मना रहे हैं। हिमेश रेशमिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी पत्नी के साथ की एक तस्वीर शेयर की है जिसमे वे सेल्फी ले रे रहे हैं।

हिमेश रेशमिया और सोनिया कपूर की सेल्फी (फोटो इंस्टाग्राम)

सिंगर- कम्पोजर हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) इस समय स्कॉटलैंड में हैं अपनी पत्नी के साथ। हिमेश अपनी पत्नी सोनिया कपूर (Sonia Kapoor) के साथ पहले साल की शादी की सालगिरह मना रहे हैं। हिमेश रेशमिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी पत्नी के साथ की एक तस्वीर शेयर की है जिसमे वे सेल्फी ले रे रहे हैं। तस्वीर में हम देख पा रहे हैं कि हिमेश ने मरून कलर का सूट पहन रखा है और सोनिया कपूर ने ब्लैक कलर का ब्लेजर और जींस पहना है।

सेल्फी में दोनों की तस्वीर बेहद खूबसूरत लग रही है। इस फोटो को शेयर करने के बाद से ही बधाई भरे कमेंट्स की बरसात होनी शुरू हो गई। सिंगर शान, अभिजीत सावंत सहित कई सितारों ने हिमेश को शुभकामनाएं दी है। वाकई में हिमेश और सोनिया की जोड़ी बड़ी प्यारी और बेहद खुश लग रही है। हमारी तरफ से आपको बहुत सारी बधाइयां।

11 मई साल 2018 में हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya Song) ने सोनिया कपूर के साथ शादी की थी। इस शादी में सिर्फ ख़ास दोस्त और करीबी रिश्तेदारों को बुलाया गया था। एक प्रसिद्द अखबार से बात करते हुए हिमेश ने कहा था – हम बहुत समय से एक दूसरे के साथ हैं। इसलिए शादी सिर्फ एक सामान्य सी बात है। शादी आपको रिश्ते की सुंदरता फील कराती है। हम एक दूसरे से बहुत प्यार करते हैं। आपकी जिंदगी अच्छी तब तक नहीं हो सकती जब तक कि आप उसके साथ अपनी लाइफ नहीं बिताते जिससे आप प्यार करते हैं।

देखें हिमेश रेशमिया द्वारा शेयर की गई पोस्ट…

आपको बता दें कि सोनिया कपूर के साथ हिमेश की ये दूसरी शादी है। बहुत पहले ही यानि 22 साल पहले ही हिमेश ने कोमल (Komal) के साथ शादी की थी। इनका एक बेटा भी है जिसका नाम स्वयं है। साल 2017 में इन्होने एक दूसरे से तलाक ले लिया था। इनके अलग होने की वजह सोनिया कपूर बताई जाती है।

हिमेश रेशमिया ने हनीमून के लिए ये ख़ास तैयारियां की थी 

वीडियो में देखें हिमेश रेशमिया और सोनिया कपूर की शादी में किन सितारों ने की थी शिरकत…

धर्मेंद्र दुबे :मेरा नाम धर्मेंद्र दुबे है। फिल्म जगत की खबरें आप तक पहुंचना मेरा काम है। अजय देवगन ने मेरे लिए कहा था, 'तुम एक अच्छे पत्रकार ही नहीं बल्कि एक अच्छे इंसान भी हो'।