फिल्म हैप्पी हार्डी एंड हीर के लिए रानू मंडल ने रिकॉर्ड कराए 3 गाने, हिमेश रेशमिया ने शेयर किया नया वीडियो

'हैप्पी हार्डी एंड हीर' के लिए हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) के इस सुपरहिट सॉन्ग को रिक्रिएट किया गया है। रानू मंडल (Ranu Mandal) इस गाने में उनका साथ देती नजर आ सकती हैं।

हिमेश रेशमिया की फिल्म हैप्पी हार्डी एंड हीर में रानू मंडल की आवाज सुनने को मिलेगी। (फोटो- इंस्टाग्राम)

हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) की फिल्म हैप्पी हार्डी एंड हीर (Happy Hardy And Heer Movie) रिलीज से पहले काफी सुर्खियां बटोर रही है। यह फिल्म सितंबर के आखिरी हफ्ते में रिलीज हो रही है। हिमेश की यह फिल्म अपने गानों को लेकर चर्चा में बनी हुई है। दरअसल अभिनेता ने सोशल मीडिया स्टार रानू मंडल (Ranu Mandal) को अपनी फिल्म में गाने का ऑफर दिया था। खबरों की मानें तो रानू फिल्म के लिए तीन गाने रिकॉर्ड करवा चुकी हैं। हिमेश ने तीसरे गाने की रिकॉर्डिंग से जुड़ा एक वीडियो शेयर किया है।

हिमेश रेशमिया की फिल्म हैप्पी हार्डी एंड हीर के लिए जिस रिक्रिएट सॉन्ग का हम जिक्र कर रहे हैं, वह साल 2006 में रिलीज हुई फिल्म 36 टाइना टाउन का है। गाने के बोल ‘आशिकी में तेरी’ है। इस गाने को उपेन पटेल, ईशा कोप्पिकर और संभावना सेठ पर फिल्माया गया था। हिमेश रेशमिया और सुनिधि चौहान ने इस गाने को गाया था। फिल्म में शाहिद कपूर, करीना कपूर, अक्षय खन्ना और परेश रावल मुख्य किरदारों में थे।

हिमेश रेशमिया ने रानू मंडल संग फिल्म का तीसरा गाना रिकॉर्ड किया है…

बहरहाल हिमेश रेशमिया ने रानू मंडल का नया वीडियो शेयर करते हुए फोटो कैप्शन में लिखा, ‘गाने पर काम जारी है। ये स्क्रैच वर्जन है। रानू जी के चेहरे पर मुस्कान लाने के लिए आप सभी का शुक्रिया। उनकी बहुमुखी प्रतिभा और आत्मविश्वास हर गाने के साथ बढ़ रहा है। हैप्पी हार्डी एंड हीर फिल्म का आशिकी में तेरी गाने का रिक्रिएशन वर्जन इस बात का सबूत है। आप सभी को प्यार। गणेश चतुर्थी की ढेरों शुभकामनाएं।’

बताते चलें कि रानू मंडल पश्चिम बंगाल के राणाघाट रेलवे स्टेशन पर गाना गाकर गुजर-बसर करती थीं। उनका एक गाना इंटरनेट पर वायरल हुआ था, जिसके बाद उन्हें कई जगहों से शो के लिए बुलाया जाने लगा।

इंटरनेट सेंसेशन रानू मंडल को बॉलीवुड में मिला ब्रेक, हिमेश रेशमिया की इस फिल्म में मिला गाने का ऑफर

यहां देखिए, हिमेश रेशमिया ने रीमेक सॉन्ग और अपनी आने वाली फिल्म के लिए क्या कहा…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।