हिना खान और कुशाल टंडन स्टारर ‘अनलॉक’ का ट्रेलर हुआ रिलीज, 27 जून को जी5 पर फिल्म होगी रिलीज

Hina Khan Film Unlock: हिना खान (Hina Khan) और कुशाल टंडन (Kushal की फिल्म 'अनलॉक' का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। फिल्म 27 जून को जी5 पर रिलीज होगी।

हिना खान और कुशाल टंडन स्टारर 'अनलॉक' का ट्रेलर हुआ रिलीज

Hina Khan Film Unlock: हिना खान (Hina Khan) और कुशाल टंडन (Kushal की फिल्म ‘अनलॉक’ का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। फिल्म 27 जून को जी5 पर रिलीज होगी। रोमांस से भरी फिल्म ‘नेवर किस योर बेस्ट फ्रेंड’ (Never Kiss Your Best Friend), भरपूर कॉमेडी वाली फिल्म ‘घूमकेतू’ (Ghoomketu) और जबरजस्त फिल्म लालबाजार (Lalbazaar) के बाद अब एक बार फिर जी5 अगली ओरिजिनल फिल्म ‘अनलॉक’ (Unlock) को रिलीज करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। प्लेटफॉर्म  ने कल मुख्य कलाकार हिना खान, कुशाल टंडन और अदिति आर्य के साथ एक आभासी मुलाकात के दौरान ट्रेलर को विशेष रूप से लॉन्च किया।

यहाँ देखे फिल्म अनलॉक का ट्रेलर:

हिना की फिल्म ‘अनलॉक’ की ये है कहानी

इस फिल्म में हिना खान के किरदार का नाम है सुहानी और सुहानी का प्यार है अमर जिसका किरदार निभा रहे हैं कुशाल टंडन। यह एक थ्रिलर फिल्म है जिसमें षड्यंत्र है, मर्डर है, और प्यार को पाने का पागलपन हैं। उन्होंने कहा कि,”यह एक सस्पेंस टाइप की फिल्म है जहां पर आप एक ऐप डाउनलोड करते हैं और उसी से बातें करने लगते हैं। ऐप आपको गाइड करने लगता है। जो ऐप है वो आप इसलिए डाउनलोड करते हैं ताकि आपकी जो इच्छाएं और आकांक्षाएं हैं वो पूरे हैं। बदले में वो ऐप आपसे क्या-क्या करवाता है और आप जब उसे पूरा नहीं करते हैं तो क्या होता है? ये सब आपको उस फिल्म में देखने को मिलेगा। इंडियन ओटीटी प्लेटफॉर्म पर पहली बार ऐसे टॉपिक पर कोई फिल्म बनी है. मैं बहुत एक्साइटेड हूं क्योंकि पहली बार मैं ऐसा कोई सब्जेक्ट टच कर रही हूं जो इंडियन ओटीटी में टच नहीं हुआ है.”

आपको बता दे फिल्म में हिना खान, कुशाल टंडन और अदिति आर्य मुख्य भूमिकाओं में हैं। फिल्म देबात्मा मंडल द्वारा डायरेक्ट की गई है और विंड हॉर्स फिल्म और कार्तिना एंटरटेनमेंट द्वारा प्रोडूस किया गया है।

यहाँ देखे हिंदी रश का ताजा वीडियो: