पिंक साड़ी में Hina Khan ने करवाया फोटोशूट, सेक्सी लुक में शेयर की तस्वीरें।

हिना (Hina Khan)  नें अपने इंस्टाग्राम काउंट पर अपनी लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की है। इन फोटोशूट की तस्वीरों में हिना (Hina Khan) पिंक साड़ी पहने नजर आ रही हैं। जिसमें वह बेहद सेक्सी लग रही है। तस्वीरों में हिना कभी खड़े हो कर तो कभी बेठ कर सेक्सी अंदाज में पोज दे रही है। हिना (Hina Khan)   की यह तस्वीरें पोस्ट होते ही इंटरनेट पर वायरल हो गई है।

  |     |     |     |   Updated 
पिंक साड़ी में Hina Khan ने करवाया फोटोशूट, सेक्सी लुक में शेयर की तस्वीरें।

बॉलीवुड एकट्रेस हिना खान (Hina Khan) आए दिन अपने हॉट और सेक्सी लुकस को लेकर सुर्खियों में रहती। हिना खान उन हसीनाओं में से एक हैं, जो अपने स्टाइलिश फैशन सेंस की वजह लाइमलाइट बटोरती रहती हैं। हिना (Hina Khan) अपने बोल्ड अँदाज से लोगो का दिल जीत लेती है। उनकी तस्वीरें आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है। एक बार फिर हिना खान (Hina Khan) की कुछ तस्वीरें सामने आई है।

दरअसल, हिना (Hina Khan)  नें अपने इंस्टाग्राम काउंट पर अपनी लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की है। इन फोटोशूट की तस्वीरों में हिना (Hina Khan) पिंक साड़ी पहने नजर आ रही हैं। जिसमें वह बेहद सेक्सी लग रही है। हिना ने अपने लुक को लाइट मेकअप, रेड लिपस्टिक, काजल  और मेसी बन के साथ कंप्लीट किया है। हिना (Hina Khan) ने अपनी साड़ी के साथ ज्वेलरी में लोंग इयररिंग्स और फिंगररिंग कैरी कि है, जो उनके लुक को और भी एलीगेंट बना रहा हैं। तस्वीरों में हिना कभी खड़े हो कर तो कभी बेठ कर सेक्सी अंदाज में पोज दे रही है। हिना (Hina Khan)  की यह तस्वीरें पोस्ट होते ही इंटरनेट पर वायरल हो गई है। फैंस उनके इस लुक को बेहद पसंद कर रहे हैं और उनकी तस्वीरों पर जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं।

बता दें की हिना (Hina Khan)  ने मशहूर कान फिल्म फेस्टिवल में रेड कारपेट पर अपने लुक से लोंगो का दिल जीत लिया था। हिना कान्स में अपने लुक को लेकर इंटरनेट पर छाई हुई थी। इस दौरान की तस्वीरें भी हिना ने अपने इंसा पर शेयर की थी फिलहाल कान फिल्म फेस्टिवल अब खत्म हो चुका है। इस फेस्टिवल में हिना खान (Hina Khan)  के अलावा बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियों ने भी बढ़-चढकर कर हिस्सा लिया था

हिना के वर्कफ्रंट की बात करें तो हिना खान  (Hina Khan) अब जल्द फिल्म ‘कंट्री ऑफ ब्लाइंड’ में नजर आने वाली है। बीते दिनों इस फिल्म का पोस्टर भी लॉन्च किया गया था। फिल्म में हिना अंधी लड़की का किरदार निभा रही है और वह तीर कमान भी चलाती है। अंधी लड़की का तीर कमान चलातते देखना लोगो के लिए काफी दिलचस्प होगा।

बॉलीवुड और टीवी की अन्य ख़बरों के लिए यहाँ क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma

मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply