पेस्टल स्लीवलेस कुर्ता पहन हिना खान ने करवाया फोटोशूट, ग्लैमरस अंदजा में दिए पोज

बॉलीवुड एकट्रेस हिना खान  (Hina Khan) आए दिन अपने हॉट और सेक्सी लुकस को लेकर सुर्खियों में रहती. हिना खान उन हसीनाओं में से एक हैं, जो अपने स्टाइलिश फैशन सेंस की वजह लाइमलाइट बटोरती रहती हैं. हिना अपने बोल्ड अँदाज से लोगो का दिल जीत लेती है. उनकी तस्वीरें आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है. एक बार फिर हिना खान की कुछ तस्वीरें सामने आई है.

Hina Khan
Hina Khan
Hina Khan

हिना खान का ग्लैमरस लुक

दरअसल, हिना खान नें अपने इंस्टाग्राम काउंट पर अपनी लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की हैं. इन फोटोशूट की तस्वीरों में हिना पेस्टल कलर स्लीवलेस कुर्ता सेट में नजर आ रही हैं. जिसमें वह बली की खूबसूरत लग रहीं हैं.हिना ने अपने लुक को लाइट मेकअप, चेरी लिपस्टिक, काजल और बन हेयर स्टिल के साथ कंप्लीट किया है। हिना खान ने अपने सूट के साथ मैचिंग का एक नकपिस कैरी किया है, जो उनके लुक को और भी एलीगेंट बना रहा हैं। तस्वीरों में हिना बेठ कर ग्लैमरस अंदाज में पोज दे रही है। हिना की यह तस्वीरें पोस्ट होते ही इंटरनेट पर वायरल हो गई है। फैंस उनके इस लुक को बेहद पसंद कर रहे हैं और उनकी तस्वीरों पर जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं।

Hina Khan
Hina Khan
Hina Khan

हिना खान वर्कफ्रंट

हिना के वर्कफ्रंट की बात करें तो हिना  अब जल्द फिल्म ‘कंट्री ऑफ ब्लाइंड’ में नजर आने वाली है। बीते दिनों इस फिल्म का पोस्टर भी लॉन्च किया गया था। फिल्म में हिना अंधी लड़की का किरदार निभा रही है और वह तीर कमान भी चलाती है। अंधी लड़की का तीर कमान चलातते देखना लोगो के लिए काफी दिलचस्प होगा।

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

chhayasharma :मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं