हिना खान हुई एअरपोर्ट पर स्पॉट , देखिये उनका फैशनेबल अंदाज़

हिना खान का फैशनेबल अंदाज़ देखने ही लायक है

हिना खान का फैशनेबल अंदाज़ देखने ही लायक है

हिना खान को आज एअरपोर्ट पर स्पॉट किया गया| जहाँ उन्होंने डेनिम की ओवरसाइज़ शर्ट के साथ वाइट पैंट और लीनिंग वाली टॉप पहनी हुई थी| हिना खान ने हल्के मेकअप के साथ अपना लुक कम्प्लीट किया था| इसके पहले हिना खान वैलेनटाइन्स डे मनाने के लिए अपने बॉयफ्रेंड रॉकी के साथ थाईलैंड गयी हुई थी| जहाँ उन्हें एअरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था| आपको बता दें हिना खान दुबई के लिए रवाना हुई है|

इसके अलावा हाल में ही हिना खान ने अपने इन्स्टाग्राम पर अपनी हॉट फोटो शेयर की थी जोकि देखते ही देखते वायरल हो गया था|

बिग बॉस के बाद हिना खान एक के बाद एक वजहों से सुर्खिया बटोर रही है। इस शो में हिना खान स्टाइल क्वीन बन गयी थी और घर के बाहर आने के बाद भी उनका यही हाल है| चाहें ये उनके आउटफिट्स हो, हेयरस्टाइल या मेकअप इनका हर लुक परफेक्ट होता है। बिग बॉस 11 में हिस्सा लेने के बाद से तो इनके आउटफिट्स और लुक्स नैशनल न्यूज़ बन चुके हैं। इस शो में 105 नाइट सूट्स लेकर आने से एक भी कपड़ा रिपीट ना करने तक, इनका स्टाइल और लुक इस रिएलिटी शो में हमेशा से चर्चा में रहा है। वैसे देखा जाये तो घर के अंदर जहां बाकी के घरवाले सिर्फ वीकेंड का वार एपिसेड के लिए तैयार होते हैं, वहीं हिना हर रोज़ परफेक्टली ड्रेस्ड अप दिखती हैं। वही हिना खान का लाजवाब मेकप और बेहतरीन लिप कलर्स की जितनी तारीफ की जाए कम है।

यहाँ देखिये उनका एअरपोर्ट लुक-

 

कुछ इस अंदाज़ में नज़र आयीं हिना खान

 

कैसा लगा हिना का स्टाइलिश अंदाज़?

 

हिना खान के इस फैशनेबल अंदाज़ पर कमेन्ट कीजिये

हिना खान को Bigg Boss 11 की सबसे कॉन्ट्रॉवर्शियल कंटेस्टेंट कहना गलत नहीं होगा। कभी अपने स्टेटमेंट्स को लेकर या को-कंटेस्टेंट्स के साथ झगड़ों को लेकर उन्होंने सुर्खियां बटोरी। लेकिन स्टाइल के मामले में हिना को इस सीज़न की बेस्ट कंटेस्टेंट कहना गलत नहीं होगा। जी हां, हिना खान ने सीजन में एक से बढ़कर एक ड्रेसेस पहने। जबकि आउटफिट्स के साथ-साथ उनका एक्सेसरी गेम भी बिल्कुल परफेक्ट होता था और इसी के चलते हिना को HT Style Awards 2018 में Most Stylish TV personality (female) का अवॉर्ड मिला।

श्रेया दुबे :खबरें तो सब देते हैं, लेकिन तीखे खबरों को मजेदार अंदाज़ में आपतक पहुंचाना मुझे बहुत अच्छा लगता है। पिछले चार साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में हूं। कुछ नया सीखने की कोशिश कर रही हूं। फिलहाल इंटरनेट को और एंटरटेनिंग बना रही हूं।