हिना खान ने शेयर की ट्रेडिशनल ड्रेस में अपनी तस्वीर, माथे की बिंदी ने फैंस का चुराया दिल ….

हिना खान (Hina Khan) अपने सोशल मीडिया पर अक्सर फैंस के लिए तस्वीरों और वीडियोस शेयर किया करती हैं। वही हिना आये दिन अपने नए नए लुक से फैंस को अक्सर हैरान कर देती हैं। हाल ही में हिना खान (Hina Khan) ट्रेडिशनल ड्रेस में अपनी तस्वीर शेयर की हैं।

रियलिटी शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता हैं’ से अपनी घर- घर में पहचान बनाई वाली एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। उनकी एक्टिंग और खूबसूरती के दीवाने काफी लोग हैं। हिना खान (Hina Khan) की सोशल मीडिया पर फैन फॉलोइंग करोड़ो में हैं। हिना टीवी की सबसे ज्यादा फॉलो की जाने वाली एक्ट्रेसेज में से एक हैं। अक्सर हिना खान (Hina Khan) अपने फैंस के लिए तस्वीरों और वीडियोस शेयर किया करती हैं। वही हिना आये दिन अपने नए नए लुक से फैंस को अक्सर हैरान कर देती हैं। हाल ही में हिना (Hina Khan) ने अपनी शानदार तस्वीर शेयर की हैं। इस तस्वीर में हिना खान (Hina Khan) ट्रेडिशनल ड्रेस में नजर आ रही हैं।

हिना खान

हिना खान नया लुक :

अपने सोशल मीडिया पर हिना खान काफी एक्टिव रहती हैं हाल ही में उन्होंने ईद के मौके पर अपनी शानदार तस्वीर शेयर की थी। जिसमे वो इस तस्वीर में पेस्टल ग्रे कलर की शार्ट कुर्ते के साथ लहंगा स्कर्ट पहने नजर आई थी। साथ ही हिना ने अपने लुक को कम्प्लीट करते हुए इस एथिनिक आउटफिट को ब्राउन शेड की मैट लिपस्टिक और बालों में लो बन के साथ पूरा किया था।

हिना खान
हिना खान
हिना खान

वही अब हिना खान ने अपनी एक और तस्वीर शेयर की जिसमे वो ट्रेडिशनल लुक में नजर आ रही हैं। उन्होंने इस तस्वीर में हिना ने डार्क पिंक कलर का कढ़ाई दार सूट पहना हुआ हैं। साथ ही कानो में हैवी इयररिंग पहनी के साथ अपने लुक को कम्प्लीट करते हुए आँखों में विंग्ड आईलाइनर, मैरून लिप्स और फेस पर नर्मल मेकअप करते हुए बालो में जुड़ा लगाया हैं। हिना खान की स्माइल और माथे की पिंक बिंदी ने उनके फैंस को दीवाना बना दिया हैं। इस तस्वीर को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

हिना खान
हिना खान
हिना खान
हिना खान

इस सीरीज में हिना आएंगी नजर :

हिना खान के काम की बात करे तो अदीब रईस नई ‘वेब सीरीज’ सेवन वन में नजर आएंगी। शो में हिना एक पुलिस अफसर की भूमिका निभाएंगी। मदीदास फिल्म्स द्वारा निर्मित छह-एपिसोड की श्रृंखला में हिना खान के साथ अश्विनी कौल, विक्रम कोचर, भुवन अरोड़ा, शादाब कमल और अन्य भी प्रमुख भूमिकाओं में होंगे।

 

ईशा गुप्ता का बैकलेस ड्रेस में दिखा सेक्सी लुक, बोल्ड अंदाज में पोज देते शेयर की तस्वीरे

 

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

 

Shikha Trivedi :हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.