Hindutva: द कश्मीर फाइल्स जैसी हुई फिल्म हिंदुत्व की हालत, नहीं मिल रहा बॉलीवुड का सपोर्ट

Hindutva: फिल्म ‘हिंदुत्व‘ 7 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म का जब से ट्रेलर सामने आया है तभी से चर्चाओं में बना हुआ है. वैसे तो ऐसी कई फिल्में होती हैं जिनका प्रचार स्टार्स करते नजर आते हैं. इतना ही नहीं मीडिया भी उन फिल्मों का जमकर प्रमोशन करती नजर आती हैं. लेकिन ऐसा इस फिल्म के साथ नहीं हुआ. जी हां ये हम नहीं बोल रहे बल्कि खुद इस फिल्म की स्टारकास्ट का ऐसा कहना है. हाल ही में फिल्म की स्टारकास्ट आशीष शर्मा और सोनारिका भदौरिया ने हमसे खास बातचीत की. जिसमें उन्होंने बताया कैसे उन्हें बॉलीवुड से किसी का भी सपोर्ट नहीं मिल रहा है. यह भी पढ़ें: Richa Chadha-Ali Fazal Wedding Reception: ऋचा-अली की वेडिंग रिस्पेशन पर पहुंचे सितारें, दूल्हा-दुल्हन ने लूट ली महफिल

आशीष और सोनारिका ने कहा:

आशीष का कहना है, ‘ऐसी फिल्मों से ना लोग संकोच करते हैं. हमारी जो फिल्म बिरादरी है वो भी संकोच कर रही है और इसके साथ ही कुछ मीडिया के लोग भी है हम बहुत खुलकर इस बात को सामने रखना चाहते हैं कि बहुत कम मीडिया वालें ही हमारा सपोर्ट कर रहे हैं. जो मेनस्ट्रीम मीडिया है वो संकोच कर रही है हमारे ट्रेलर डालने में. बात जब की हो चुकी है पहले सी ही उन्हें सब बता दिया गया है. फिर भी वो नहीं कर रहे हैं. और ये बहुत ही दिल दुखाने वाली बात है’.

सोनारिका कहती हैं, ‘मुझे याद है हमारा ट्रेलर लॉन्च था हमारे पास बहुत बड़ी लिस्ट थी लोगों की जो आने वाले थे लेकिन वो नहीं आए और कुछ ने डाला तो बाद में डिलीट भी कर दिया. किसी में भी इतनी हिम्मत नहीं है कि ऐसी फिल्म को सपोर्ट करें जबकि फिल्म कुछ भी गलत नहीं दिखा रही है. उन्होंने तो अभी तक फिल्म भी नहीं देखी है और ये फिल्म सिर्फ असली घटनाओं से इंस्पायर्ड होकर बनाई गई है. हम ऐसा कुछ भी गलत नहीं दिखा रहे हैं हम किसी में कोई पटवारा करने की कोशिश नहीं कर रहे हैं ऐसा कुछ नहीं है’.

इसके अलावा भी दोनों ने कई अनेक मुद्दों पर बात की है. बता दें, फिल्म में आशीष शर्मा, सोनारिका भदौरिया, अंकित राज, दीपिका चिखलिया, गोविंद नामदेव, मोहम्मद रेजा, अगस्त आनंद और सतीश शर्मा जैसे सितारे नजर आने वाले हैं और यह फिल्म 7 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. करण की इस फिल्म का मुकाबला बॉक्स ऑफिस पर अमिताभ बच्चन और रश्मिका मंदाना की फिल्म ‘गुड बाय’ के अलावा राजकुमार राव और जान्हवी कपूर की फिल्म ‘मिस्टर और मिसेज माही’ से होने जा रहा है.

यह भी पढ़ें: Throwback: अमिताभ बच्चन के साथ कुली के सेट पर हुए बड़े हादसे की वजह से पुनीत इस्सर को हुआ था भारी नुकसान, छिन गई थी कई फिल्में

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

 

 

 

 

 

 

Tanvi Sood :मेरा नाम तन्वी सूद है और मैं इस इंडस्ट्री में पिछले 6 साल से काम कर रही हूं. एक एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट होने के नाते मैं खबरों की परख रखती हूं और मुझे अपने काम से प्यार है. मुझे किताबें पढ़ना, कविताएं लिखना काफी पसंद है.