Hindutva: क्या गुजरात चुनाव को लेकर रिलीज की जा रही है ‘हिंदुत्व चैप्टर वन’, एक्टर ने बताई सच्चाई

‘हिंदुत्व चैप्टर वन’ (Hindutva) फिल्म रिलीज से पहले ही सुर्ख़ियों में आ गई है. इसके ट्रेलर की जमकर तारीफ़ हो रही है. अपने नाम 'हिंदुत्व' के चलते सोशल मीडिया पर इसको लेकर सवाल भी खड़े किये जा रहे हैं.

Hindutva: ‘हिंदुत्व चैप्टर वन’ (Hindutva) फिल्म रिलीज से पहले ही सुर्ख़ियों में आ गई है. इसके ट्रेलर की जमकर तारीफ़ हो रही है. अपने नाम ‘हिंदुत्व’ के चलते सोशल मीडिया पर इसको लेकर सवाल भी खड़े किये जा रहे हैं. इतना ही नहीं अब फिल्म की रिलीज को लेकर भी सवाल उठना शुरू हो चुके हैं. हाल ही में ‘हिंदुत्व चैप्टर वन’ की टीम गुजरात पहुंची. जिसको लेकर सवाल किया जा रहा है कि क्या ‘हिंदुत्व’ को गुजरात विधानसभा चुनाव को लेकर रिलीज किया जा रहा है?

फिल्म के प्रमोशन के लिए ‘हिंदुत्व चैप्टर वन’ की टीम गुजरात पहुंचीं. इस दौरान प्रेस कॉन्फ्रेंस में मीडिया द्वारा फिल्म की रिलीज टाइमिंग और गुजरात विधानसभा को जोड़कर सवाल पूछा गया. जिस पर फिल्म निर्माता संजय चौधरी (Sanjay Chaudhary) ने जवाब दिया.

यह भी पढ़े: Koffee With Karan 7: क्या करण जौहर करेंगे रणबीर-आलिया के बच्चे को बॉलीवुड में लॉन्च? मिला ये जवाब

संजय चौधरी ने कहा कि ‘हम बचपन से जो जी रहे हैं, उसे किसी चुनाव की जरूरत नहीं है.’ वहीं इस सवाल पर आशीष शर्मा ने कहा कि यह गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए किसी भी तरह का ‘समर्थन’ नहीं है.

यह भी पढ़े: Mehmood Ali: मुंबई में टॉफी और अंडे बेचते थे महमूद अली, ऐसे बने हिन्दी सिनेमा के ‘किंग ऑफ कॉमेडी’

प्रेस कॉन्फ्रेंस में फिल्म के मुख्य अभिनेता आशीष शर्मा (Ashish Sharma) ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि ‘आज अगर आप किसी से पूछते हैं कि ‘हिंदुत्व’ क्या है, तो मेरे दिमाग में युवाओं की एक चरम परिभाषा आ जाती है. यह शब्द अतिवाद से संबंधित क्यों है? हिंदू धर्म पश्चिमी परिभाषा है जिसे समाज के कुछ वर्गों द्वारा प्रचारित किया जा रहा है. हिंदुत्व के लिए हिंदी शब्द हिंदुत्व से क्या समस्या है? हम अपनी फिल्म के जरिए सिर्फ शब्द की सही परिभाषा पेश कर रहे हैं. यह कोई धर्म नहीं है, यह जीवन का एक तरीका है.’

इस फिल्म के डायरेक्टर करण राजदान हैं. फिल्म में आशीष शर्मा, सोनारिका भदौरिया और अंकित राज मुख्य भूमिकाओं में हैं. यह फिल्म 7 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

यह भी पढ़े: Drishyam 2: परिवार के साथ फिर लौट रहे हैं दृश्यम के ‘विजय सालगॉंवकर’ यानी अजय देवगन, इस दिन खुलेगा सस्पेंस

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.