Hindutva: ‘हिंदुत्व चैप्टर वन’ का गाना ‘रंग रंगीली’ हुआ रिलीज, शानदार दिखी आशीष संग सोनारिका की केमिस्ट्री

'हिंदुत्व चैप्टर वन' (Hindutva) अपने ट्रेलर रिलीज के बाद से ही लगातार सुर्खियों में बनी हुई है. अब इस फिल्म का पहला गाना 'रंग रंगीली' रिलीज हो चुका है.

Hindutva: ‘हिंदुत्व चैप्टर वन’ (Hindutva) अपने ट्रेलर रिलीज के बाद से ही लगातार सुर्खियों में बनी हुई है. अब इस फिल्म का पहला गाना ‘रंग रंगीली’ रिलीज हो चुका है. जिस तरह से फिल्म के ट्रेलर ने सुर्खियां बटोरी उसी तरह से अब गाने को भी लोगों का भरपूर प्यार मिल रहा है. इस गाने में फिल्म के लीड अभिनेता आशीष शर्मा (Ashish Sharma) और सोनारिका (Sonarika Bhadoria) की केमिस्ट्री देखने को मिल रही है.

‘हिंदुत्व चैप्टर वन’ के पहले गाने के बोल ‘रंग रंगीली’ है. अब तक इस गाने को 92,888 हजार व्यूज मिल चुके हैं. इस गाने का म्यूजिक रवि शंकर (Ravi Shankar) ने तैयार किया है. इसके बोल श्वेता राज (Shweta Raj) ने लिखे हैं. वहीं अगर सिंगर की बात की जाए तो इसे मधुश्री (Madhushree) , दिव्य कुमार (Divya Kumar) , और हंसिका अय्यर (Hamsika Iyer) ने अपनी आवाज दी है.

यह भी पढ़े: Bigg Boss 16: शो शुरू होने से पहले सलमान खान ने दी कंटेस्टेंट को कड़ी चेतावनी, कहा- ‘हद में रहना वरना…’

 

यह भी पढ़े: HBD Ranbir Kapoor: बीफ है पसंद, गर्लफ्रेंड संग धोखा, पाकिस्तानी एक्ट्रेस संग पी सिगरेट, विवादों से है रिश्ता

‘हिंदुत्व चैप्टर वन’ की पंच लाइन की बात की जाए तो ‘झुकना ना डरना है, मैं हिंदू हूं गर्व से कहना है’ फिल्म का सन्देश स्पष्ट करती हुई नजर आ रही है. फिल्म के निर्माता करण राजदान हैं और इसमें लीड रोल में आशीष शर्मा, सोनारिका भदौरिया और अंकित राज हैं. इस फिल्म में अनूप जलोटा (Anup Jalota) भी एक दमदार किरदार में नजर आएंग. फिलहाल फिल्म का पार्ट वन आ रहा है, जिससे साफ है कि फिल्म का अगला पार्ट भी निश्चित है. यह फिल्म 7 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

इस फिल्म के डायरेक्टर करण राजदान हैं. फिल्म में आशीष शर्मा, सोनारिका भदौरिया और अंकित राज मुख्य भूमिकाओं में हैं. करण राजदान ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि,‘बॉलीवुड द्वारा बहुत सारे हिंदुओं को कोसा जा रहा है, चाहे वह हम लोग हों या हमारे देवी-देवता, सभी को बॉलीवुड ने या तो नकारात्मक रूप में दिखाया है या हास्यास्पद तरीके से. दोनों मेरे लिए अस्वीकार्य हैं और इसी तरह मेरी फिल्म ‘हिंदुत्व’ का जन्म हुआ. चाहे वह भारत में हो या पूरी दुनिया में, हिंदुत्व का एक गलत अर्थ और संदेश फैलाया जा रहा है, मैं सीधे रूप से यह बात कहना चाहता हूं’.

यह भी पढ़ें: Lata Mangeshkar: सुरों की मल्लिका लता मंगेशकर की कुछ ऐसी है प्रेम कहानी, इस वजह से नहीं की थी शादी

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.