Hindutva: फिल्म हिंदुत्व को मिल रहा है जनता का पूरा साथ, सोशल मीडिया पर फिल्म को सपोर्ट करने की उठ रही है मांग

Hindutva: आशीष शर्मा, सोनारिका भदौरिया की फिल्म हिंदुत्व ने लोगों का दिल जीत लिया है. इस फिल्म को जनता का खूब साथ मिल रहा है.

Hindutava: जब से फिल्म हिंदुत्व रिलीज हुई है तभी से ही चर्चाओं में बनी हुई है. इस फिल्म से लोगों को कुछ खास उम्मीदें नहीं थी. इस फिल्म के ट्रेलर को देखने के बाद लोगों को ऐसा लगा था कि ये फिल्म हिंदू-मुस्लिम के बीच दूरियां बनाने के लिए बनाई गई है. लेकिन ऐसा कुछ नहीं है इस फिल्म की कहानी लोगों को बेहद पसंद आ रही है. इतना ही नहीं स्टारकास्ट की भी खूब तारीफ हो रही है. वहीं हिंदुत्व रिलीज होने के बाद से ही ट्विटर पर ट्रेंड भी कर रही है. लोगों का ऐसा कहना है कि इस फिल्म का सभी को सपोर्ट करना चाहिए. ये ही वजह है कि ट्विटर पर #supporthindutavamovie छाया हुआ है. लोग लगातार ट्वीट कर के इस फिल्म को देखने की मांग कर रहे हैं. लोगों का ऐसा कहना है कि ये फिल्म एक बार तो आपको जरुर देखनी चाहिए. यह भी पढ़ें: HBD Gauri Khan: ‘पावर लेडी’ कही जाने वाली गौरी छिब्बर शादी के बाद बनी ‘खान’, आज है करोड़ों की मालकिन!

जो भी इस फिल्म को देखकर थिएटर से बाहर निकल रहा है तारीफ ही कर रहा है. बता दें, फिल्म में आशीष शर्मा, सोनारिका भदौरिया, अंकित राज, सिंगर अनूप जलोटा, रामायण स्टार दीपिका चिखलिया और अनुभवी अभिनेता गोविंद नामदेव जैसे स्टार्स दिखाई दे रहे हैं. फिल्म (Hindutva) के कहानी की बात करें तो इसमें एक कॉलेज के छात्रों ने राजनीति के जरिए हिंदू धर्म के बारे में बताने की कोशिश की है. ये फिल्म आशीष शर्मा, सोनारिका भदौरिया और अंकित राज के इर्द-गिर्द घूमती है. ये फिल्म लोगों का दिल जीतने में कामयाब हुई है.  यह भी पढ़ें: Salman Khan: सलमान खान को जान से मारने का दिया था जिम्मा, पुलिस ने नाबालिक समेत अन्य को किया गिरफ्तार

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Tanvi Sood :मेरा नाम तन्वी सूद है और मैं इस इंडस्ट्री में पिछले 6 साल से काम कर रही हूं. एक एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट होने के नाते मैं खबरों की परख रखती हूं और मुझे अपने काम से प्यार है. मुझे किताबें पढ़ना, कविताएं लिखना काफी पसंद है.