सलमान खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘भाईजान’ से उनका लुक आया सामने, लंबे बालों में एक्टर को पहचाना हुआ मुश्किल…

सलमान खान (Salman Khan) के फैंस और चाहने वाले उनकी अपकमिंग फिल्म को लेकर खूब एक्ससाइटेड हैं. इस बीच सलमान खान लेह लद्दाख पहुंचे हैं जहां से उन्होंने अपनी शानदार तस्वीर शेयर की है. जिसे देखकर माना जा रहा है कि ये सलमान (Salman Khan) की फिल्म 'भाईजान' का नया लुक है.

एक्टर सलमान खान (Salman Khan) बॉलीवुड इंडस्ट्री को कई हिट फिल्में दी हैं. उनकी फिल्मों का फैंस बेसब्री से इंतजार करते हैं. सलमान इन दिनों अपनी फिल्म ‘कभी ईद कभी दीवाली’ को लेकर काफी चर्चा में हैं. जब से एक्टर ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘टाइगर 3’ और ‘भाईजान’ का ऐलान किया है. तब से सलमान खान (Salman Khan) के फैंस और चाहने वाले फिल्म को लेकर खूब एक्ससाइटेड हैं. इस बीच सलमान खान लेह लद्दाख पहुंचे हैं जहां से उन्होंने अपनी शानदार तस्वीर शेयर की है. जिसे देखकर माना जा रहा है कि ये सलमान की फिल्म ‘भाईजान’ का नया लुक है.

सामने आई तस्वीरें :

बता दें, सलमान खान अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिये अपने फैंस से जुड़े रहते हैं. सलमान (Salman Khan) इस समय लेह लद्दाख में हैं. इस दौरान उन्होंने सोशल मीडिया हैंडल पर अपनी तस्वीर शेयर की हैं. जिसमें उनका लुक काफी अलग लग रहा है. इस तस्वीर में सलमान काली जींस के ऊपर काली शर्ट और हवा में लहराते लंबे बालों के साथ काले जूते पहने नजर आ रहे हैं. उन्होंने काले रंग का चश्मा भी पहना हुआ है और लेह-लद्दाख के खूबसूरत इलाकों के बीच उनके पास एक बाइक भी खड़ी है.

जिसे देख कर अंदाजा लगाया जा रहा हैं कि, इस समय सलमान खान (Salman Khan) अपनी फिल्म की शूटिंग के लिए लेह लद्दाख पहुंचे हैं. तस्वीर शेयर करते हुए सलमान ने कैप्शन में लिखा कि, ‘लेह.. लद्दाख.. ‘ कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार, सलमान का ये नया लुक फिल्म ‘टाइगर 3’ का है. बता दें, फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ का नाम बदलकर ‘भाईजान’ कर दिया गया है. हालांकि अभी तक इसकी ऑफिशियल पुष्टि नहीं हुई है.

इन फिल्मों में आएंगे नजर :

काम की बात करें तो, सलमान खान (Salman Khan) जल्द ही फरहाद सामजी द्वारा डायरेक्ट और साजिद नाडियाडवाला द्वारा प्रोड्यूस फिल्म ‘कभी ईद कभी दीवाली’ में एक्ट्रेस पूजा हेगड़े के साथ मुख्य किरदार में दिखाई देंगे. इसके अलावा इस फिल्म में शहनाज गिल और राघव जुयाल भी नजर आएंगे. फिल्म 30 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. इसके बाद सलमान खान (Salman Khan) कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी के साथ एक्शन थ्रिलर फिल्म ‘टाइगर 3’ में नजर आएंगे. ये फिल्म अगले साल 21 अप्रैल 2023 को रिलीज होगी. वही सलमान खान की अपकमिंग फिल्म फिल्म ‘भाईजान’ फरहाद सामजी द्वारा डायरेक्ट की गई है.

 

यह भी पढ़ें:  Janmashtami: सोशल मीडिया पर फेमस अनुपम खेर की मां दुलारी ने बड़े क्यूट अंदाज़ में दी जन्माष्टमी की शुभकामनाएं!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Shikha Trivedi :हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.